मनोरंजन

सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड ने ईद पार्टी में खुलेआम की ऐसी हरकत, कैमरे में कैद हो गया मोमेंट

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान और संगीता बिजलानी की लव स्टोरी से हर कोई वाकिफ है। ये दोनों कई सालों तक एक-दूसरे के साथ रिलेशन में रहे थे और शादी करने वाले थे, हालांकि निजी कारणों की वजह से बाद में उनका ब्रेकअप हो गया और दोनों अपने-अपने रास्ते पर चल दिये। बता दे सलमान और संगीता ब्रेकअप के बाद अलग बेशक हो गए हो लेकिन दोनों के बीच अभी भी दोस्ती बरकरार है।

इन दिनों सलमान खान और संगीता बिजलानी की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग कई तरह के सवाल उठा रहे हैं। दरअसल इस वीडियो में संगीता और सलमान का एक मोमेंट कैमरे में कैद हो गया है जो अब काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल ये दोनों कुछ समय पहले अर्पिता खान और आयुष शर्मा की पार्टी में शामिल हुए थे, इस दौरान वो बाहर निकलते हुए एक-दूसरे को टीज करते दिखे। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान और रजत कपूर के साथ चल रहे हैं, वही उनके पीछे पीछे संगीता बिजलानी भी चल रही है, इस दौरान सलमान कुछ ऐसा कहते हैं जिसे सुनकर संगीता प्यार से उनके गाल पर मॉक पंच देती दिखती हैं। इसके बाद जब सलमान जाने के लिए गाड़ी में बैठने वाले होते हैं उस दौरान वो संगीता के माथे पर किस करके उन्हें अलविदा कहते हैं।ऐसे में सलमान खान और संगीता बिजलानी दिखाते हैं कि जब एक्स अच्छे दोस्त बन जाते हैं, तो उनके बीच की दोस्ती कितनी ज्यादा खास बन जाती है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है।

Related Articles

Back to top button