मनोरंजनराष्ट्रीय

पृथ्वी शॉ ने मिस्ट्री गर्ल के सामने खोला दिल का राज, इस हसीना को हुआ पृथ्वी शॉ से प्यार खूबसूरती के आगे कैटरीना अनुष्का फेल

भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ अपनी धुआंधार एक्टिंग के दम पर जाने जाते हैं। हालांकि ये बल्लेबाज अपने खराब परफॉर्मेंस के चलते टीम से बाहर चल रहे थे लेकिन पिछले दिनों रणजी ट्रॉफी में तिहरा शतक जड़कर सबका ध्यान खींचा, इसके बाद उन्हें अब टीम इंडिया में भी जगह मिल गई है। इसी बीच पृथ्वी शॉ ने मिस्ट्री गर्ल को लेकर सोशल मीडिया पर एक कमेंट किया, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। इस कमेंट को पढ़ने के बाद हर कोई उनकी रिलेशनशिप में होने की बात कह रहा है।

दरअसल मॉडल और टीवी एक्ट्रेस निधि तपाड़ियों ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक फोटो अपलोड किया था, जिस पर पृथ्वी शॉ का कमेंट आया था। दरअसल निधि ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ‘प्यार से दोस्त मुझे लैला बुलाते हैं’, इस पर पृथ्वी शॉ ने लिखा, ‘कौन है ये दोस्त लोग’, इसके साथ उन्होंने कुछ एंग्री वाले इमोजी भी बनाई। फिर इस पर निधि ने जवाब देते हुए रिप्लाई किया कि ‘जो लोग ये रिप्लाई कर रहे हैं’।

सोशल मीडिया पर इन कमैंट्स के स्क्रीनशॉट वायरल हो रहे हैं। इसके बाद से नेटिजंस दोनों के रिश्ते को लेकर खूब चर्चा कर रहे हैं। बता दे निधि तपाड़ियों मशहूर टीवी सीरियल सीआईडी में नजर आ चुकी है। साथ ही ये सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वहां इनके 108k फॉलोवर हैं।

prithivi

वही पृथ्वी शॉ के बात करें तो इन्होंने आखिरी बार टीम इंडिया की ओर से अंतिम मुकाबला जुलाई 2021 में खेला था। अब इनकी न्यूजीलैंड के खिलाफ शुरू होने वाली तीन मैचों की टी-20 सीरीज में वापसी हुई है। ऐसे में ये न्यूजीलैंड के खिलाफ इस सीरीज में अपनी छाप छोड़ना चाहेंगे।

Related Articles

Back to top button