बॉलीवुडमनोरंजन

Duranga Season 2 Release Date: दुरंगा 2 का ट्रेलर रिलीज, खुलने वाला है बड़ा राज

Duranga Season 2 Release Date / Duranga Season 2 Trailer / Duranga Season 2 Teaser / Duranga Season 2 News / Duranga Season 2 Cast / Duranga Season 2 Lead Role / Amit Sadh / Gulshan Devaiah / Drishti Dhami: अमित साध, गुलशन देवैया और दृष्टि धामी की नई वेब सीरीज दुरंगा 2 का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। वेब सीरीज के दूसरे सीजन का बड़ी बेसब्री से फैंस इंतजार करें जिसे अभिलान हो चुका है। Zee5 पर वेब सीरीज को स्ट्रीम होने वाला है। दुरंगा सीजन 2 में आपको कई सस्पेंस देखने को मिलने वाले हैं। इस वेब सीरीज की रोहन सिप्पी (Rohan Sippi) ने डायरेक्ट किया हुआ है।


वेब सीरीज के ट्रेलर को हाल में यूट्यूब पर रिलीज किया गया है ट्रेलर में आपको हत्यारे की तलाश और कई सारे राज खोलते हुए दिखाई देने वाले हैं। ट्रेलर को फैंस जमकर पसंद कर रहे है। वेब सीरीज के ट्रेलर को देख कर ही समझा आ गया है की वेब सीरीज काफी अधिक बेहतरीन होने वाली है। वेब सीरीज के ट्रेलर को अभी तक बड़ी संख्या में लोगों ने पसंद किया है, फिलहाल अभी ट्रेलर को रिलीज़ कर दिया है लेकिन अभी रिलीज़ डेट सामने नहीं आई है उम्मीद है की अगले महीने तक सीरीज को zee5 पर स्ट्राम कर दिया जाएगा



अभी तक सीरीज के ट्रेलर को बड़ी संख्या में लोगों ने पसंद किया है। बता दे की एक्ट्रेस दृष्टि अपने पति का पुराना राज खोजती हुई दिखाई देने वाले है और अमित साध भी जबरदस्त ड्रामा करने मूड में है और अपनी एक्टिंग से कमबैक करने वाले है।

Related Articles

Back to top button