बॉलीवुडमनोरंजन

Leo Release Date: Sanjay Dutt और Vijay Thalapathy की एक्शन से भरपूर मूवी का ट्रेलर रिलीज, 19 को देगी दस्तक

Leo Movie / Leo Movie Tariler Out / Leo Movie Trailer Release / Leo Movie Vijay Thalapathy / Leo Movie Review in Hindi / Leo Movie in Hindi / Leo Movie Sanjay Dutt: मशहूर फिल्म अभिनेता संजय दत्त अब साउथ फिल्म मूवी अपना कैरियर आजमाने जा रहे हैं, अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) मशहूर साउथ अभिनेता विजय थलापति (Vijay Thalapathy) के साथ नई फिल्में नजर आने वाले हैं, जिसके ट्रेलर को रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का नाम लियो (Leo) है। फिल्म में आपको VFX का जबरदस्त कमाल दिखने वाला है।


फिल्म के ट्रेलर में विजय और संजय दत्त जबरदस्त एक्शन सीन करते हुए दिखाई देने वाले हैं। और अधिक बात करें तो फिल्म के ट्रेलर में आपको इतना पता चल गया होगा की फिल्म काफी ज्यादा एक्शन से भरपूर है। आपको एक से बढ़कर एक एक्शन सीन देखने को भी मिलने वाले हैं।

विजय और संजय दत्त की यह एक्शन मूवी आपको 19 अक्टूबर को सिनेमाघर में देखने को मिलने वाली है। इस फिल्म को लोकेश कनगराज ने डायरेक्ट किया है।

उन्होंने इससे पहले भी एक से बढ़कर एक फिल्म ने दी है, जैसे कि विक्रम, मास्टर और कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों का नाम शामिल है। आपको बता दे उन्होंने विजय के साथ मास्टर फिल्म में काम किया है।



जो की सुपर डुपर हिट रही थी, फिल्म का ट्रेलर से ही लग रहा है। फिल्म सुपरहिट होने वाली है और एक्शन सीन तो भरपूर है। फिर में फिल्म को कैसा रिस्पांस मिलता है, यह 19 अक्टूबर के बाद ही पता चलेगा लेकिन ट्रेलर को लोग जमकर पसंद कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button