मनोरंजन

Arti Singh: मशहूर टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह को लेकर सामने आई बुरी खबर, हुआ भयानक एक्सीडेंट अस्स्पताल में भर्ती

मशहूर टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। इस खबर को सुनने के बाद एक्ट्रेस के फैंस परेशान हो रहे हैं। दरअसल आरती सिंह बुरी तरह जख्मी हो गई और वह इस समय अस्पताल में भर्ती हैं।अभिनेत्री ने एक वीडियो शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस अपने दोस्तों के साथ हाल ही में एक रेस्टोरेंट में पार्टी के लिए पहुंची थी इस, दौरान उनके साथ एक बड़ा हादसा हो गया। जानकारी के मुताबिक उनके साथ की सर्जरी हुई है और 6 टांके आए हैं। आरती सिंह ने जो वीडियो शेयर की है उसमें आप देख सकते हैं कि वह अस्पताल के बेड पर लेटी हुई नजर आ रही हैं। वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन मैं अपना दर्द बयां किया है।

आरती सिंह ने बताया कि उनके लिए यह सप्ताह बेहद मुश्किल भरा रहा और सबसे मुश्किल दौर में से एक.. सर्जरी से गुजरना पड़ा। उन्होंने बताया- ‘शीशा टूटकर हाथ के घुस गया और मेरे शो की लॉन्चिंग मेरे लिए हॉस्पिटल में हुई। लेकिन मै आभारी हूं कि कुछ और बड़ा नहीं हुआ। मुझे बस इतना पता है कि गुरूजी ने मुझे बचा लिया है और मेरा काफी ध्यान रखा गया’।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आरती सिंह अब बिल्कुल ठीक हो गई हैं और 2 दिन पहले वापस अपने काम पर लौट गयी हैं। एक्ट्रेस के साथ यह घटना 23 अप्रैल को घटी थी। इसके अलावा आरती सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस का एक नया शो लॉन्च हुआ है। उन्होंने लंबे समय बाद टीवी शो ‘श्रवणी’ के साथ छोटे पर्दे पर वापसी की है।

Related Articles

Back to top button