बॉलीवुडमनोरंजन

Tiger 3 Release: सिनेमाघरों में 16 अक्टूबर की बुक कर लीजिए टिकट, टाइगर आ रहा है गदर मचाने

Tiger 3 Trailer Out: अगर आप भी टाइगर 3 का ट्रेलर का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं तो आपको यह इंतजार खत्म होने वाला है जी हां आपने सही सुना यह इंतजार आपका खत्म होने वाला है टाइगर 3 का ट्रेलर 16 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा।







अगर आप भी टाइगर का इंतजार कर रहे हैं तो इंतजार खत्म होने वाला है 16 अक्टूबर को सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टार टाइगर 3 का ट्रेलर रिलीज होने को तैयार है। टाइगर 3 इस साल बड़ी दिवाली रिलीज विंडो पर दस्तक देगी वही कैश लगाए जा रहे हैं कि यह बॉक्स ऑफिस पर फिल्म जमकर तहलका मचाएगी वही यशराज फिल्म ने आज अपने अधिकार एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से यह जानकारी की पोस्ट की है हालांकि आदित्य चोपड़ा कड़ी टक्कर देते हुए भी दिखाई देंगे।

टाइगर उर्फ सलमान खान वाईआरएफ यूनिवर्स की ओजी मानी जा रही है टाइगर 2012 में चुपचाप ऐसे शानदार खूबसूरत जासूस बनने की योजना बनाते हैं जो भारतीय सिनेमा ने पहले कभी नहीं दिखाया था।

एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है को दर्शकों का खूब जमकर प्यार मिला था। वहीं आदित्य चोपड़ा के इस विश्व को मजबूत करने के लिए दो बड़े जासूस एजेंट तो वाईआरएफ फिल्म वॉर में कभी और ऋतिक रोशन और पठान में भी दिखाया गया है

सिनेमाघरों मैं दस्तक दे चुकी एक था टाइगर और टाइगर जिंदा में जमकर बॉक्स ऑफिस पर सुर्खियां बटोरी थी वहीं आदित्य चोपड़ा ने आधिकारिक तौर पर खुलासा किया था कि यह वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स का निर्माण कर रहे हैं। और प्रेजेंट ही लोगों का अनिवारण भी किया है किरदारों को कोर्स ओवर भी पठन के साथ ही शुरू किया जाएगा जिसमें इंदौर से निभाई आइकन की आभा का जश्न बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Related Articles

Back to top button