मनोरंजन

41 की उम्र में करीना कपूर खान ने छोटी सी ड्रेस पहन करवाया फोटोशूट, तस्वीरें देख फैंस के उड़े होश

बॉलीवुड की खूसूरत एक्ट्रेस ओर पटौदी खानदान की बहु करीना कपूर खान के सिर्फ अपने अभिनय के अलावा अपने ग्लैमर लुक्स ओर स्टाइल के वजह से भी जानी जाती है। उकने लुक्स के ओर स्टाइल के फैंस दीवाने है। करीना कपूर 41 साल के उम्र मे ओ दो बुच्चो के मा होती हुऐ भी अपने ग्लैमर क़ो बरकरार रखा है। इस उम्र मे भी करीना ने अपने आपको काफ़ी फिट रखा है। करीना ने अपने दमदार अभिनय के दम पर फैंस के दिलो पर अलग छाप छोड़ी है। अभिनय का हुनर करीना क़ो वरसा मे उनके दादा ओर पिता से मिला है क्युकी करीना बॉलीवुड के जाने माने कपूर खानदान से ताल्लुकात रखती है।

अपनी जबरदस्त अभिनय से करीना ने एक से एक सुपरहिट फ़िल्म निकाली है। हाल ही मे रिलीज़ हुईं फ़िल्म लाल सिंह चड्डा के वजह से करीना कपूर ससुर्खियों मे थी इस फ़िल्म मे करीना बॉलीवुड के सुपरस्टार अमीर खान के साथ लीड रोल मे देखि थी। फ़िल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। पर आज कल पटौदी खानदान की यह बहु ने कुछ ऐसा किया है जिसे देख लोगो के होश उड़े हुवे है। करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती है ओर अपने फोटो शेयर करती रहती है। हाल ही मे करीना का फोटोशूट इन दिनों उनके फैंस के बिच काफ़ी चर्चा का बिषय बना हुवा है। आपको बता दे के करीना कपूर ने अपने कुछ फोटोस इंस्ट्राग्राम पर फैन के साथ शेयर किया है।

kareena kapoor khan

इस तस्वीरों मे करीना कपूर बेहद सुन्दर ओर ग्लैमर लग रही है। तस्वीरों से नज़र हटना मुश्किल है। करीना का ये अवतार ने हर किसी का ध्यान उनकी तरफ खींचा है। कुछ ही घंटो मे करीना के इन तस्वीरों पर लाखो के लाइक्स मिले ओ काफ़ी लोगो ने कमैंट्स मे तारीफो पुल बांध दीये। 41 की उम्र मे करीना का ये लुक देख कर हर कोई हैरान रह गया। आपको बता दे के करीना कपूर ने ये बोल्ड फोटोशूट जाने माने सेलिब्रेटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के से करवाया है।

Related Articles

Back to top button