मनोरंजन

किसी ने मगमच्छ तो किसी ने मेडक और किसी ने घोड़े का मीट खाया, बॉलीवुड के ये कलाकार खा चुके ये चीज़े नाम सुनकर लगेगा झटका

बॉलीवुड सेलेब्स खुद को फिट रखने और खूबसूरत दिखने के लिए ऐसे-ऐसे एक्सपेरिमेंट करते रहते हैं जिनके बारे में लोग सोच भी नहीं सकते।वही बॉलीवुड में कुछ कलाकार तो ऐसे भी हैं जो तरह-तरह का स्वाद चखते रहते हैं। वही कुछ सेलेब्स तो ऐसे भी हैं जो मेंढक और घोड़े से लेकर जहरीले सांप को भी खा चुके हैं, अगर आप इन सेलेब्स के बारे में जानेंगे तो आप हैरान रह जाएंगे क्योंकि इनमें बॉलीवुड की कई हॉटेस्ट एक्ट्रेस शामिल हैं। तो आइए जानते हैं उन सेलेब्स के बारे में जिन्होंने अजीबोगरीब स्वाद चखा है।

तापसी पन्नू


इस लिस्ट में सबसे पहला नाम साउथ और बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू का आता है। एक इंटरव्यू में तापसी पन्नू ने यह खुलासा किया था कि वह टिड्डा हो चुकी है।

काजोल

90 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेस काजोल देवगन ने भी एक इंटरव्यू में बताया था कि वो मेंढक के मीट का स्वाद चख चुकी है, साथ ही उन्होंने घोंघा भी खाया है।

जाह्नवी कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस जहान्वी कपूर ने एक बार डायरेक्टर करण जौहर के शो कॉफी विद करण में यह खुलासा किया था कि वह घोंघा खा चुकी है।

कंगना रनौत

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत के एक इंटरव्यू ने सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोरी थी. इस इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि उनके एक्स बॉयफ्रेंड ने एक बार डिनर में उनके लिए तले हुए मेंढक आर्डर किए थे।

आयुष्मान खुराना

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना भी घोड़े के मीट का स्वाद चख चुके हैं, साथ ही उन्होंने यह भी बताया था कि उन्होंने खरगोश का अचार भी खाया है।

सैफ अली खान

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान नॉनवेज खाने के बेहद शौकीन हैं और यह जहरीले सांप और मगरमच्छ जैसे जीवो का मीट खा चुके हैं।

Related Articles

Back to top button