मनोरंजन

करीना कपूर के घर आया एक और नया मेहमान बेटे का हुआ जन्म, फैंस दे रहे है बधाई तैमूर को मिला छोटा भाई

बॉलीवुड की बेबो कहीं जाने वाली हॉटेस्ट एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसी जानकारी साझा की है जिसे सुनने के बाद उनके फैंस खुश हो गए हैं और इन्हें बधाइयां देने लगे हैं। दरअसल करीना कपूर के घर नन्हे मेहमान ने जन्म लिया है और इसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर की है। दरअसल करीना कपूर के कजिन ब्रदर अरमान जैन के घर एक बेटेकरीना कपूर के घर आया एक और नया मेहमान बेटे का हुआ जन्म, फैंस दे रहे है बधाई तैमूर को मिला छोटा भाई ने जन्म लिया है, इस ख़ुशी को देख करीना कपूर फूले नहीं समां रही है। करीना ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी कि उनके भाई अरमान जैन और भाभी अनीशा मल्होत्रा पेरेंट्स बन गए हैं। करीना ने दोनों की एक तस्वीर स्टोरी पर लगाते हुए लिखा- ‘प्राउड पेरेंट्स मेरे डार्लिंग’।

वहीं अरमान जैन की चाची और बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर ने भी अपनी खुशी जाहिर करते हुए एक पोस्ट में लिखा कि दादा मनोज और दादी रीमा हमारे पोते के जन्म के बारे में बताते हुए बहुत एक्साइटेड हैं, और मै भी फैमिली में नए मेंबर का स्वागत करते हुए बहुत एक्साइटेड हूं’।

बता दे कुछ समय पहले अरमान जैन की पत्नी अनीसा मल्होत्रा ने बेबी शावर रखा था जिसमें पूरी कपूर फैमिली शामिल हुई थी, इस दौरान नीतू कपूर, करीना कपूर खान और आलिया भट्ट में शामिल हुई थी। इस मौके की कई तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। फिलहाल अरमान और अनीसा को सोशल मीडिया पर खूब बधाइयां मिल रही है।

Related Articles

Back to top button