मनोरंजनराष्ट्रीय

प्रियंका चोपड़ा ने इंडिया में दिखाया अमरीकन रूप, ड्रेस में ऐसी जगह था छेद, जिसे देख लोगों के उड़े होश

प्रियंका चोपड़ा तीन साल बाद मंगलवार को भारत लौटीं हैं। इंडिया आने के बाद बुधवार को उनकी पहली पब्लिक अपियरेन्स की तस्वीरें सामने आईं हैं। जिसमें इस देसी गर्ल के लुक को देख कर सभी के होश उड़ गए हैं। क्योंकि एक्ट्रेन ने जो ड्रेस पहनी हुई है उसमें ऐसी जगह छेद है जिसे देख हर कोई उन्हें ट्रोल कर रहा है। यहां तक की प्रियंका के इस बोल्ड लुक को देख कर लोग उन्हें याद दिला रहे हैं कि वो इंडिया में है अमरीका में नहीं! जो इतह से हॉट और बोल्ड रूप में नजर आ रही हैं।

Priyanka Chopra

प्रियंका ने भारत आने के बाद आज अपना पहला ऑफिशियल पब्लिक अपियरेन्स दिया है। प्रियंका अपने हेयर केयर ब्रांड के काम के लिए सामने आईं हैं। इस दौरान प्रियंका सफेद रंग के फ्लेयर पैंट्स और सफेद रंग का क्रॉप टॉप पहने हुए नजर आईं। प्रियंका के इस लुक को लेकर सोशल मीडिया में बवाल मचा हुआ है। क्योंकि प्रियंका चौपड़ा ने जो क्रॉप टॉप में पहना हुआ है उसमें ऐसी जगह छेद है कि देख लोगों के होश उड़ गए हैं। टॉप पर चेस्ट के पास बीच में ऐसी जगह छेद है कि यहां से प्रियंका के ब्रेस्ट्स भी नजर आ रहे हैं, साथ ही दो आब्जेक्ट भी देख रहे हैं जो शायद ब्रेस्ट्स को बैलेंस करने के लिए लगे हुए हैं। प्रियंका की ड्रेस में लगी यही चीज लोगों को अजीब लग रही है। बता दें कि प्रियंका अपने वर्क कमिटमेंट्स को पूरा करने के लिए भारत लौटी हैं।

Priyanka Chopra

बता दें कि करीब 3 साल बाद प्रियंका चोपड़ा अपने घर भारत लौटी हैं। कोविड काल के बाद पहली बार वह इंडिया आई हैं। सोमवार की सुबह प्रियंका ने अपने भारत आने की जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। अपने बोर्डिंग पास की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। प्रियंका जैसे ही एयरपोर्ट पहुंची उनके चेहरे पर एक बड़ी-सी मुस्कान देखने को मिली, जो साफ बता रही थी कि वो घर लौटकर कितनी खुश हैं।

Related Articles

Back to top button