मनोरंजन

14 साल बड़े पति से तलाक लेकर लिव इन में रह रही ये एक्ट्रेस बनीं बेटी की मां, लेकिन शादी का नहीं मूड!

Kalki Koechlin Live in Relationship: साल 2009 में आई फिल्म देव डी सेे बॉलीवुड में दस्तक देने वाली ये अभिनेत्री हमेशा से ही चर्चा में रही है। ये ऐक्ट्रेस है कल्कि कोचलिन, जिन्हें इस फिल्म में निभाए गये किरदार की वजह से खूब पॉपुलैरिटी मिली थी। इस विदेशी हसीना ने अपने दम पर बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाई है। अपने काम के अलावा भी कल्कि ने निजी जिंदगी में लिए कुछ फैसलों के चलते खूब सुर्खियों में रही हैं। पहले तो उन्होंने खुद से 14 साल बड़े निर्देशक संग शादी रचाई और फिर तलाक देकर लिव इन रहते हुए मां भी बन गईं (Actress living in live-in became mother of daughter), लेकिन अपने फैसलों पर हमेशा अडिग रहीं।

अनुराग कश्यप के साथ की थी शादी
बतादें कि अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने ही 2009 में आई देव डी का किया निर्देशन था। इसी दौरान कल्कि उनके करीब आ गई थीं। दोनों ने अपने रिश्ते को नाम देने में भी कोई हिचक महसूस नहीं की। जबकि अनुराग कल्कि से 14 साल बड़े थे। आखिरकार 2011 में शादी भी कर ली, लेकिन शादी के 2 सालों के भीतर ही कल्कि को ये अहसास होने लगा कि उम्र का फासला उनके रिश्ते के आड़े रहा है। इसलिए 2013 में दोनों अलग रहने लगे और साल 2015 में इनका तलाक भी हो गया। लेकिन तलाक के बाद भी दोनों दोस्ती कायम है।

तलाक के बाद लिव इन में बनीं मां, नहीं की शादी
अनुराग को तलाक के बाद कल्कि दिल एक इजरायली लड़के पर आ गया। दोनों में रिश्ता इतना मजबूत हो गया कि कल्कि इस इजरायली लड़के पेंटर गाइ हर्शबर्ग (painter guy hershberg) के साथ लिव इन में रहने लगीं। इस दौरान कल्कि प्रेग्नेंट भी हो गईं, फिर भी उन्होंने शादी नहीं किी और मां बनने का साहसी फैसला लिया। कल्कि ने 2020 में बेटी को जन्म दिया लेकिन बेटी के 2 साल के हो जाने के बाद भी कल्कि शादी करने के मूड में नहीं हैं। फिलहाल वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ लिव इन में रहते हुए बेटी की परवरिश कर रही हैं।

Related Articles

Back to top button