मनोरंजन

Mandira Bedi Video: ब्लाउज और पेटीकोट पहनकर मंदिरा बेदी ने किया ये काम, वीडियो देखने के लिए लोगों की लगी भीड़

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में एंकरिंग करने वाली मंदिरा बेदी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। मंदिरा बेदी अक्सर किसी न किसी कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती है। 51 साल की उम्र में मंदिरा इतनी ज्यादा फिट है कि हर कोई इनकी इस मेहनत के लिए तारीफ करता है। मंदिरा बेदी जब भी कोई तस्वीर या वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करती है तो वह जमकर वायरल होती है। इन दिनों भी एक्ट्रेस की एक वीडियो सोशल मीडिया पर हर तरफ फैलती जा रही है।

वायरल हो रही मंदिरा बेदी की इस वीडियो को देखने के बाद आप इनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे, क्योंकि यह इस वीडियो में इतनी ज्यादा फिट लग रही है जिसका कोई जवाब नहीं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मंदिरा बेदी साड़ी बांधने का आसान तरीका सिखा रही है। एक्ट्रेस स्टेप बाई स्टेप ब्लाउज और साडी कैसे पहनते है सभी चीजें बता रही है।

इस दौरान मंदिरा बेदी ब्लैक कलर के पेटिकोट और ब्लाउज में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने मैचिंग का कैप भी लगाया हुआ है। इस लुक में अदाकारा काफी कमाल लग रही है, वही हर कोई उनकी फिटनेस को देखकर हैरान है, क्योंकि 51 साल की उम्र में उन्होंने जिस तरह से खुद को मेंटेन किया हुआ वह वाकई काबिले तारीफ है। बता दे मंदिरा बेदी ने वीडियो में कैप्शन के जरिए यह भी बताया कि उनके बाल उनके मुंह पर नहीं आने चाहिए इसलिए उन्होंने ये कैप पहनी हुई है। बता दे इस वीडियो को मंदिरा बेदी ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और वहां इनके 2.1 मिलियन फॉलोवर है।

Related Articles

Back to top button