ऑटोमोबाइलबिजनेस

पुरानी Innova लगी सेल सिर्फ 5 लाख 14 हजार रूपए में घर ले आये गाड़ी, 19,937 रूपए महीना EMI का भी ऑप्शन

अगर आप भी नई कार खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन बहुत समय से या डिसाइड नहीं कर पा रहे कि आखिर कौन सी कंपनी की कार आपकी फैमिली के लिए बेहतर होगी तो आपके लिए यह बहुत अच्छा अवसर सामने आया है. जिसके तहत आपकी सारी परेशानियां चुटकियों में सुलझ जाएगी दरअसल आज हम जिस गाड़ी के बारे में बात करने जा रहे हैं वह तो यात्रा की Innova गाड़ी है जिसके बारे में ग्राहक तारीफ करते नहीं करते यह सभी टाइप की फैमिली के लिए काफी कंफर्टेबल कार है.


क्योंकि इस गाड़ी में आपको अच्छा खासा स्पेस और जबरदस्त पावर का कॉन्बिनेशन देखने को मिल जाएगा और खास करके यह उन लोगों के लिए ज्यादा अच्छी साबित हो सकती है जिनका बजट ज्यादा नहीं है क्योंकि एक बेहतरीन डील के तहत आपको सेकंड हैंड कार बाजार में मिल जाएगा.


टोयोटो की तरफ से Innova को भारतीय बाजार में पेश किया गया है

जानकारी के लिए बता दें कि जबसे टोयोटो की तरफ से Innova को भारतीय बाजार में पेश किया गया है तब से इनोवा हाईक्रॉस आए दिन भारतीय बाजार में उसने जगह को पक्का कर लिया है और साथ ही इसकी बुकिंग ओवर बुकिंग हो गई है क्योंकि यह गाड़ी हर फैमिली मैन की पहली पसंद बन चुकी है बता दें कि क्रॉस आधुनिक हाइब्रिड इंजन से लैस है जिसकी वजह से इस गाड़ी की माइलेज काफी बढ़िया है वही इसका डिजाइन और लुक भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है.


इसके अन्य फीचर्स की बात करें तो बता दें कि इस गाड़ी में लेटेस्ट फीचर्स दिए गए हैं जिसके कारण यह लंबे रास्ते का सफर तय कर सकता है और यह भी कह सकते हैं कि इन्हीं सब फीचर्स की वजह से इनोवा हाईक्रॉस की मांग भारतीय बाजार में बाकी गाड़ियों के मुकाबले काफी बढ़ गई है और लोग इसे खरीदने के लिए बाजार में होड़ मचाए हैं.




19,937 रूपए EMI पर अपने घर ला सकते हैं

इसके साथ ही जिसके पास Innova Crysta गाड़ी है वह इसे अपग्रेड करने के लिए सेल कर रहे हैं और यह काम इसलिए कर रहे हैं. अगर आप भी इसे खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन आपका बजट टाइट है तो फिर हम आपको बता दें कि इस गाड़ी को आप मात्र 19,937 रूपए EMI पर अपने घर ला सकते हैं.

कीमत मात्र 5.14 लाख रूपए

असल में इस की एमआरपी 16 लाख के आस पास मार्केट में लिस्ट की गई है, वही पुराने इनोवा की कीमत मात्र 5.14 लाख रूपए यानी 5 लाख 14 हजार रूपए में ला सकते है. बता दें कि Spinny वेबसाइट पर बिक रहे इनोवा 2010 मॉडल महज 5 लाख 14 हजार रूपए के कीमत पर बेची जा रही है. दरअसल, यह गाड़ी 72 हजार किलोमीटर चल चुकी है और डीजल इंजन के साथ मैनुअल ट्रांसमिशन में उपलब्ध है. अगर आप इसे खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो जल्द से जल्द इसकी आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर इसे अपना बना ले.

Related Articles

Back to top button