मनोरंजन

अनुष्का सेन की 21 वर्ष उम्र ने ढाया कहर, खूबसूरत लुक देख फेल हुईं बड़ी हसीनाएं तस्वीरें मचा रही बवाल

टीवी एक्ट्रेसेस के बारे में बात की जाए तो इसमें कई एक्ट्रेसेस का नाम सुनने को मिलेगा। इस दौरान कई ऐसी हसीनाएं भी आएंगे जो इंटरनेट पर आए दिन अपनी खूबसूरती का जलवा बिगड़ती रहती हैं। इन्हीं में टीवी एक्ट्रेस अनुष्का सेन भी शामिल है। अनुष्का शर्मा 21 साल की है लेकिन ये इतनी ज्यादा सुन्दर है कि इस मामले में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को भी कड़ी टक्कर दे सकती हैं। अनुष्का सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं। इनकी फैन फॉलोइंग किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है। अनुष्का अपने लुक को लेकर खूब सुर्खियां बटोरती हैं। इसी बीच एक्ट्रेसेस का नया लुक सोशल मीडिया पर छा रहा है।

दरअसल अनुष्का सेन ने एक फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें इन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ साझा की है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस काफी नजर आ रही हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने ब्लैक टॉप और शॉर्ट्स पहना हुआ है। एक्ट्रेस इस ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं। इसके साथ इन्होंने फोटो पर सुर्ख लाल लिपस्टिक लगाई हुई है, और अपने ब्राउन बालों को खुला छोड़ा है। एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए शाइनिंग मेकअप किया है।

anushka sen

अनुष्का सेन की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर हर किसी को अपना दीवाना बना रही है। लेटेस्ट तस्वीरों को देखकर हर कोई इनकी तारीफ करने पर मजबूर हो रहा है। इन तस्वीरों को अनुष्का ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है और वहां इनके 39 मिलियन फॉलोवर हो गये हैं।

Related Articles

Back to top button