ऑटोमोबाइल

Ola Electric Scooter के बाद ग्राहकों के लिए लाई है Electric Car, 4 सेकंड में पकड़ती है 100KM की रफ्तार

Ola के ग्राहकों के लिए अच्छी खबर ग्राहकों के बीच एक बार फिर अपनी जगह बनाने आ गया है Ola का फॉर व्हीलर कार जिसे देखकर ग्राहक दंग रह जाने वाले है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो ओला इलेक्ट्रिक द्वारा लास्ट ईयर के अगस्त महीने में यह घोषणा की गई थी कि इस इलेक्ट्रिक फोर व्हीलर कार को अगले साल यानी 2024 में भारतीय बाजार में पेश किया जाएगा जिसके बाद भारतीय ईवी स्टार्टअप की फोर व्हीलर ईवी पर अब तक कोई खबर नहीं प्राप्त हुई है. वह इसके डिजाइन और फीचर्स की बात की जाए तो एक पेटेंट इमेज से EV के पूरे डिजाइन को बात लीक हुई है. चलिए इसके बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं.


नया लुक


इसके लुक की बात की जाए तो बता दे कि यदि कोई ग्राहक इसे पहली बार देखेगा तो उससे इसकी डिजाइन टेस्ला मॉडल एक्स और मॉडल 3 के समान लगेगी. वहीं इस फोर व्हीलर कार के बॉडी पैनल गोल और सॉफ्ट हैं. इसमें एक बड़ा बैटरी पैकेज मिलेगा. खास बात यह है कि ओला ने पहले ऑनलाइन टीजर में एक हाई-राइडिंग क्रॉसओवर पेश किया था.


क्या है इसमें कुछ खास


वैसे तो ओला की अपकमिंग इलेक्ट्रिक कार की डिटेल्स अभी काफी कम हैं, लेकिन न्यू ईवी 500 किमी. से ज्यादा की रेंज के साथ मार्केट में लॉन्च होगी. बैटरी की बात करें तो इस ईवी में 70-80kWh का बैटरी पैक मिल सकता है. और इसके साथ ही ये ईवी 4 सेकेंड में 0- 100kph की रफ्तार पकड़ने के काबिल है. इतना ही नहीं बल्कि इसमें बिना चाबी और बिना हैंडल वाले डोर भी मौजूद होंगे.

ओला कैब फोर व्हीलर कार को 2024 यानी अगले वर्ष भारतीय बाजार में पेश किया जाना है जिससे ग्राहकों को काफी उम्मीद है कि आकार प्रीमियम रहने वाली है जिस की शुरुआती कीमत 25 लाख से ज्यादा हो सकती है.

Related Articles

Back to top button