मनोरंजनराष्ट्रीय

Jogira Sara Ra Ra Trailer: नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी दिखे जुगाड़ लगाते हुए, जोगीरा सरा रा रा’ का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज

नवाजुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड एक्टर इन दिनों अपनी पत्नी आलिया सिद्दीकी के कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं जिसके चलते दोनों समय-समय पर खबरों में बने रहते हैं हालांकि इसी बीच अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपकमिंग फिल्म जोगीरा सारा रारा का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

जोगीरा सरा रा रा का ट्रेलर हुआ रिलीज

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने एक्टिंग के दम पर जाने जाते हैं उनकी एक्टिंग फैंस जमकर पसंद करते हैं इसी बीच दिन की फिल्म जोगीरा सरारा का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है ट्रेलर के वीडियो में नवाजुद्दीन सिद्दीकी बहुत ही अलग किरदार में नजर आ रहे हैं और नेहा शर्मा भी ट्रेलर में अपना करिश्मा दिखाती हुई दिखाई दे रही है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी जुगाड़ लगाते हुए दिखाई दिए

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ट्रेलर में जुगाड़ लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं कि वह किसी तरह से अपनी जुगाड़ फिट कर रहे हैं हालांकि फिल्म की ट्रेलर में नेहा शर्मा काफी चंचल लकड़ी किरदार में नजर आ रही हैं।

दर्शकों का फिल्म रिलीज होने का इंतजार बेसब्री से

ट्रेलर रिलीज होने के बाद फैंस फिल्म का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं हालांकि ट्रेलर में नेहा शर्मा नवाजुद्दीन सिद्दीकी सादिक करने के लिए पीछे पड़ी हैं जबकि नवाजुद्दीन उतना ही पीछे शादी से हटते में नजर आ रहे हैं इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर पता लग रहा है कि यह मूवी दर्शकों को पसंद आने वाली है। फिल्म के ट्रेलर को देखकर फैंस अब इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

इस दिन होगी फिल्म रिलीज

जोगीरा सा रा रा Jogira Sara Ra Ra का थ्रिलर रिलीज कर दिया गया है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी जोगी प्रताप का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं कुशन नदी के द्वारा इस फिल्म को डायरेक्ट किया गया है हालांकि यह फिल्म 12 में को सिनेमाघर में दस्तक देने वाली है।

Related Articles

Back to top button