मनोरंजनराष्ट्रीय

आमिर खान और मेहरीन ने निकाह के बाद शेयर किया रोमांटिक वीडियो, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

शादी के बाद से ही आईएएस अफसर अतहर आमिर खान (IAS Athar Amir Khan) और डॉक्टर मेहरीन काजी (Mehreen Qazi) खूब चर्चा में हैं। दोनों ही लोग निकाह के बाद से सोशल मीडिया पर भी लगातार एक्टिव हैं। फोटोज और वीडियोज शेयर कर रहे हैं। इंस्टाग्राम पर हालही में महरीन ने एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में वो अतहर के साथ रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रही हैं। सोशल मीडिया पर महरीन और अतहर आमिर का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस जोड़ी को लोग को खूब पसंद आ रहा है। बता दें कि आईएएस अफसर टीना डाबी से तलाक के बाद अतहर आमिर ने महरीन काजी से दूसरी शादी की है।

IAS Athar Amir Khan
वीडियो के बैकग्राउंड में बज रहा रोमांटिक गाना

वीडियो में रोमांटिक अंदाज में डांस करते हुए महरीन काजी और आईएएस अतहर आमिर खान नजर आ रहे हैं। वहीं बैकग्राउंड में एक रोमांटिक गाना ‘दिल ये मेरा तेरे दिल से जा मिला है…’ गाना बज रहा है। इंस्टाग्राम पर वीडियो को शेयर करते हुए महरीन ने कैप्शन देते हुए में लिखा, ‘जब आप सही व्यक्ति से मिलते हैं और ये गीत अंतत: समझ में आते हैं.’ इस वीडियो के साथ उन्होंने लव इमोजी भी शेयर की है।

Mehreen Qazi

क्रीम कलर के लहंगे में खूबसूरत नजर आईं महरीन
महरीन काजी वीडियो में क्रीम कलर के लहंगे में नजर आ रही है। उन्होंने मांग टीका और बड़ी इयररिंग भी पहन रखी है, जो उनकी खूबसूरती को और भी बढ़ा रहे हैँ। वहीं, आईएएस अतहर आमिर खान वीडियो में ब्लैक कोट पैंट में नजर आ रहे हैं। यह वीडियो को लोग द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

पेशे से महरीन काजी हैं डॉक्टर
बता दें कि जम्मू-कश्मीर की रहने वाली महरीन काजी पेशे से डॉक्टर हैं। वर्तमान में महरीन काजी दिल्ली के राजीव गांधी कैंसर संस्थान और अनुसंधान में में साइंटिफिक ऑफिसर हैं। इसके अलावा वो एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर भी हैं। महरीन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। मेडिकल प्रैक्टिस के साथी उन्होंने कई ब्रांड्स को एंडोर्स भी करती हैं। महरीन अपनी स्टाइलिश फोटोज और वीडियो अक्सर शेयर करती रहती हैं।

Related Articles

Back to top button