ऑटोमोबाइलबिजनेस

SUV को KUV 100 को रेप्लस करने आ गई है Mahindra Baaz, कीमत सिर्फ 8 लाख रूपए

बेहतरीन गाड़ी थार को पीछे छोड़ने अब भारतीय बाजार में जल्द एंट्री लेने वाला है. महिंद्रा का यह शानदार कार जो ग्राहकों को अपना दीवाना कर देगा. इसके लुक और फीचर्स जानकर इसे खरीदने के लिए ग्राहकों की ओर लग जाएगी. इसके साथ ही इसमें कई ऐसे एडवांस फीचर्स दिए गए हैं. जिसे खरीदने से आप अपने आप को रोक ही नहीं पाएंगे बता दें कि इस गाड़ी का नाम महिंद्रा बाज है. जिस SUV को KUV 100 का रिप्लेसमेंट भी माना जा रहा है. अगर आप भी इसे खरीदने का मन बना रहे हैं तो चलिए इसके बारे में विस्तार से जान देते हैं.


1199 cc का इंजन

इंजन की बात करें तो इस कंपनी में 1199 cc का इंजन फिट कर सकता है, जो 4050 RPM पर 200 BHP का पॉवर और 2000 RPM पर 300 NM का टॉर्क जनरेट करेगा. यह 5 सीटर SUV आपको 4 सीटर में उपल्ब्ध होगी।


4 कलर ऑप्शंस में प्राप्त होगी

इसके फीचर्स के बारे में विस्तार से बात करें तो बता दें कि इसमें होल्ड कंट्रोल, 4 एयर बेग, 6 तरीके से एडजेस्टेबल फ्रंट सीट्स, ऑटोमेटिक ड्यूल जोन AC मिल सकता है. केवल इतना ही नहीं बल्कि इसमें पॉवर स्टेरिंग, पॉवर विंडोज फ्रंट, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, एयर कंडीशनर, ड्राईवर एयरबेंग, पैसेंजर एयरबेग, फोग लाइट्स, फ्रंटअलॉय व्हील, मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील भी दिया जा रहा है. इसके साथ ही यह गाड़ी आपको 4 कलर ऑप्शंस में प्राप्त होगी.


19Kmpl का माइलेज

सबसे ज्यादा मायने रखने वाले इसके माइलेज की बात करें तो इस SUV का फ्यूल टेंक 35 लीटर का है. वहीं इसमें पेट्रोल और डीजल की क्षमता एक बराबर होगी. इसके साथ ही पेट्रोल इंजन गाड़ी 19Kmpl और डीजल इंजन गाड़ी 17Kmpl का माइलेज देने में सक्षम है.






क्या है कीमत

कीमत की बात करें तो यहां एसयूवी की शुरुआती कीमत 8 लाख 20 हजार रूपये हो सकती है. वहीं इसके टॉप मॉडल की कीमत 12 लाख 40 हजार रूपये हो सकती है.

Related Articles

Back to top button