मनोरंजन

Mohammad Danish Marriage: इंडियन आइडल 12 के कंटेस्टेंट मोहम्मद दानिश ने धूमधाम से रचाई शादी, जानिए कौन है दुल्हन

इंडियन आइडल 12 के कंटेस्टेंट मोहम्मद दानिश ने हाल ही में अपनी शादी धूमधाम से रचाई है। इस खुशी की खबर सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रही है और फैंस दुल्हन कौन हैं, इस सवाल को लेकर उत्सुकता से पूछ रहे हैं। मोहम्मद दानिश सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। उन्हों ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की खबर सोशल पर शेयर की है। उन्होंने अपने शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह और उनकी दुल्हन दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

दानिश ने कुछ वक्त पहले एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें वह फ्लाइट में बैठे नजर आए थे. ट्रैवल करते हुए इस पोस्ट में सिंगर ने फैंस के साथ एक रील शेयर की जिसमें वह फैंस को बताते नजर आए थे कि ‘हमारी शादी में अभी बाकी हैं हफ्ते चार’ मोहम्मद दानिश के फैंस उनकी शादी के बारे में जानना चाहते हैं कि वह शादी कब और कहां हुई थी और दुल्हन कौन हैं। अभी तक, मोहम्मद दानिश ने अभी तक उनकी दुल्हन कोन है इस बात को छुपा के रखा है और न अभी तक अपनी पत्नी की कोई फोटों फैन के साथ शेयर की है।

मोहम्मद दानिश ने इंडियन आइडल 12 में अपनी बेहतरीन गायकी से लोगों के दिलों में जगह बना ली है। उनके फैंस उन्हें बेहद पसंद करते हैं और उनकी अच्छी खासी फैंस फोलोइंग है। अनके फैंस उन्होनें शादी की ढेरो शुभकामनाएं दे रहें है और उनकी पत्नी के बारे में जाने के किए काफी उत्सुक भी है। उम्मीद है दानिश जल्द ही इस राज से पर्दा हटा के अपनी पत्नी के साथ फ़ोटो फैन के साथ शेयर करेगे।

Related Articles

Back to top button