मनोरंजन

जालीदार कपड़ें पहनकर पार्टी में आई उर्फी जावेद, पहना ऊपर से नीचे तक जल्दी जालीदार कपडा

सोशल मीडिया में हमेशा ही छाई रहने वाली उर्फी जावेद को भला आज के समय में कौन नहीं जानता होगा। उर्फी ने एक बार फिर से सभी को हैरान कर दिया है। उर्फी अपने नए नए लुक्स की वजह से हमेशा ही सोशल मीडिया में छाई रहती है। एक बार फिर से उर्फी ने ऐसी ड्रेस पहनी है जिसे देखकर सभी हैरान रह गए है। चलिए जानते है की इस बार आखिर उर्फी जावेद ने क्या किया है। बता दे की हालही में उर्फी एक पार्टी में देखी गई है। हालही में उर्फी जावेद को देर रात अपनी बहन और कुछ दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए देखा गया है जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आई है। उर्फी का नया लुक एक बार फिर सभी के लिए शॉकिंग है। चलिए देखते की आखिर इस बार उर्फी ने ऐसा क्या किया है।

बता दे की उर्फी अपनी बहन और कुछ दोस्तों के साथ इस पार्टी में एन्जॉय करती हुई देखि गई है। उर्फी ने इस दौरान उर्फी जालीदार आउटफिट में दिखाई दे रही है। वहीं उनकी बहन अस्फी ब्लैक कलर के ऑफ शोल्डर मिनी ड्रेस में दिखाई दी है। उर्फी इस दौरन जालीदार कपड़ों में दिखाई दे रही है। उर्फी का ये नया लुक सभी के लिए बहुत ही शॉकिंग है।

urfi javed

बता दे की उर्फी सोशल मीडिया में बहुत एक्टिव रहती है। वो अक्सर सोशल मीडिया में अपनी नई नई तस्वीरें शेयर करती ही रहती है। उर्फी जावेद के पास आज के समय में बहुत ही बड़ी फैन फॉलोविंग है। उर्फी जावेद ने बतौर टीवी एक्ट्रेस अपने करियर की शुरुआत की थी इसके बाद उन्हें बिग बॉस ओटीटी में देखा गया था जहा उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थी।

Related Articles

Back to top button