मनोरंजनराष्ट्रीय

आलिया भट्ट ने सभी को दी Good News, रणबीर और आलिया बनने वाले है माता-पिता

बॉलीवुड के सबसे बड़े कपल आलिया भट्ट और रणबीर ने सबको Good news दे दी है, जी हां आलिया भट्ट जल्द ही माँ बनाने वाली है। आलिया ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया में शेयर कर बताई है। आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी सुन सभी बहुत खुश है। आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर से 2 महीने पहले ही शादी की थी और अब बच्चे की माँ बनाने वाली है।

आलिया भट्ट ने किया ये पोस्ट

आलिया भट्ट ने प्यारी सी तस्वीर के साथ ऐलान किया है जल्द ही उनका बेबी आने वाला है। इस तस्वीर में आलिया भट्ट रणबीर कपूर के साथ हॉस्पिटल में दिखाई दे रही हैं और दोनों डिस्पले में अपने आने वाली बच्चे की झलक देख रहे हैं. इस दौरान आलिया के चेहरे पर बेहद प्यारी सी स्माइल देखने को मिल रही है।

ranbeer aliya

आलिया भट्ट ने पोस्ट में लिखा

इसके साथ ही आलिया ने दूसरी तस्वीर में शेर-शेरनी और उसके बच्चे की बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की है। एक्ट्रेस ने ये तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “हमारा बच्चा जल्द आ रहा है।” आलिया भट्ट के ये पोस्ट करते ही फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स के साथ साथ तमाम सेलेब्स भी उनके पोस्ट पर कमेंट करते हुए उन्हें बधायां दे रहे हैं।

सभी खुश

आलिया भट्ट ने जबसे माँ बनाने की खबर को शेयर किया है, तब से हर जगह खुशी का माहोल है। पूरे कपूर और भट्ट परिवार में खुशी की लहार दौड़ पड़ी है, सभी उनको बधाई दे रहे है।

Related Articles

Back to top button