मनोरंजन

कभी संवारी जुल्फें, कभी झटके बाल…छोटी सी स्कर्ट में लगी बवाल, इस हसीना की हर अदा कमाल

Disha Patani Boyfriend: बॉलीवुड में ऐसी कई हसीनायें हैं जो काम के मामले में भले ही तंग हों लेकिन, मडिया में हमेशा छाई रहती हैं। ऐसी ही एक ऐक्ट्रेस हैं दिशा पाटनी जो हमेंशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। कभी अपनी बोल्डनेस को लेकर तो कभी अपनी अदाओं के चलते सोशल मीडिया यूजर्स की धड़कने बढ़ा देती हैं। अक्सर ही वो अपने स्टाइल को लेकर वो चर्चा में रहती हैं। एक बार फिर से दिशा ने अपनी अदाओं से बवाल काटा है।

Disha Patani2

दिल खोलकर लुटाया प्यार
दिशा पाटनी छोटी सी पिंक स्कर्ट और व्हाइट टॉप में में सड़क पर निकल कर कहर ढा दिया है। उनकी खूबसूरती और क्यूटनेस ने फैंस का दिल लूट लिया है। उनका हर एक अंदाज फैंस को खूब भाया और सोशल मीडिया पर देखते ही देखते उनकी ये तस्वीरें वायरल होते चली गइं। हर कोई उनकी खूबसूरती पर फिदा होकर दिल खोलकर प्यार लुटा रहा है।

Disha Patani2

नया दोस्त भी साथ में दिखा
अक्सर कैमरों से शरमाने वालीं दिशा पाटनी इस बार भी नजरें चुराती हुई दिखीं, लेकिन उनकी ये अदा भी कैमरे में कैद हो गई। वहीं फिर से दिशा के साथ उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड भी दिखे। बतादें कि बीते साल दिशा का टाइगर श्रॉफ संग ब्रेकअप हो गया है, जिसे लेकर दोनों मीडिया में खूब छाये हुए थे। वहीं इस वक्त वो अपने इस नये दोस्त के साथ रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं।

Disha Patani2

योद्धा में दिखेंगीं दिशा
फिल्म इंडस्ट्री में दिशा को कई साल हो चुके हैं लेकिन उनका करियर कुछ खास नहीं चल रहा है। हालांकि वो फिल्मों में कई बड़े स्टार्स के साथ नजर आती रही हें। फिर भी उनका करियर रफ्तार नहीं पकड़ रहा। अब दिशा पाटनी योद्धा में दिखेंगीं, इस फिल्म में उनके अपोजिट सिद्धार्थ मल्होत्रा भी होंगे।

Related Articles

Back to top button