मनोरंजन

मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने पति के साथ करवाया फोटोशूट, तस्वीरें में खूबसूरती देख लोगों की नहीं हटा रही है नजरें

मोनालिसा भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्रीज की बेहतरीन अभिनेत्री मानी जाती हैं। यह अभिनेत्री आए दिन अपनी तस्वीरें को सोशल मिडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। इनका लुक काफी शानदार होने की वजह से इनके तस्वीरें को काफी लोगो के द्वारा पसंद किया जाता हैं। लेकिन इन दिनों मोनालिसा काफी चर्चा में चल रही हैं। वैसे तो मोनालिसा अपने अकेले ही फोटो सोशल मिडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। लेकिन इस बार मोनालिसा ने पति विक्रांत के साथ फोटो शूट करवाया हैं। जिसमें कपल का लुक काफी शानदार दिख रहा हैं।

इस तस्वीर में मोनालिसा और विक्रांत ने ब्लैक रंग के आउटफिट्स पहने हुए हैं। दोनों ही ब्लैक आउटफिट्स में काफी खूबसूरत नजर आ रहे हैं। इस फोटो में मोनालिसा ने ब्लैक रंग का नेकलाइन टॉप पहना हुआ हैं। जो की एक्ट्रेस को काफी अच्छा लुक दे रहा हैं। एक्ट्रेस ने लाल कलर की लिपस्टिक लगाकर अपने लुक को कंप्लीट किया हैं। एक्ट्रेस ने चेहरे पर लाइट मेकअप किया हैं और अपने बालों को बांध के रखा हैं।

साथ-साथ इनके पति विक्रांत भी काफी शानदार लुक में नजर आ रहे हैं। इस फोटो में विक्रांत काफी हैंडसम दिख रहे हैं। जैसे ही इनके फोटो को पोस्ट किया गया लोगो के द्वारा काफी प्यार मिला। कपल के इस फोटो को काफी लाइक, शेयर और कमेंट मिल रहे हैं।

monalisa

मोनालिसा को वेब सीरीज क्वीन माना जाता हैं। यह जिस भी वेब सीरीज में काम करती हैं। इनके अभिनय को पसंद किया जाता हैं। अब आने वाली वेब सीरीज “रात्री के यात्री 2” में मोनालिसा दिखने वाली हैं। इस वेब सीरीज में रश्मि देसाई भी इनके साथ दिखने वाली हैं। मोनालिसा के चाहने वाले इनकी इस वेब सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मोनालिसा पिछले बार टीवी शो स्मार्ट जोड़ी में पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ एक कंटेस्टेंट में दिखी थी। इस शो में भी लोगो के द्वारा कपल को काफी प्यार मिला था।

Related Articles

Back to top button