मनोरंजनराष्ट्रीय

आदित्य नारायण की बेटी की पहली तस्वीर आई सबके सामने, देखें प्यारी तस्वीर

टीवी जगत के मशहूर होस्ट आदित्य नारयण को आज कोण नहु जानता है, आदित्य ने फिंल्मों में तो ज्यादा कम्मल नहीं दिख पाए लेकिन उन्होंने टीवी की दुनिया अपना एक अलग ही नाम बनाया है। आज उनको टीवी इंडस्ट्री में हर कोई जानते है। आदित्य नारयण सिंगर,होस्ट और एक्टर है। उनके पिता उदित नारायण फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर है। बता दे की आदित्य के महीने पहले ही बेटी का जन्म हुआ है। आदित्य ने इस खास मौके पर पहली बार फैंस के साथ अपनी नन्हीं परी की झलक साझा की है। आदित्य नारायण ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी बेटी की तस्वीर शेयर की, जिसमें पहली बार उन्होंने त्विशा का चेहरा फैंस को दिखाया है।

अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी की तस्वीर शेयर करते हुए आदित्य नारायण ने जन्म के तीन महीने बाद पहली बार सोशल मीडिया पर बेटी चेहरा साझा किया। सोशल मीडिया पर शेयर की गई इस तस्वीर को ना सिर्फ आदित्य के फैंस बल्कि इंडस्ट्री के उनके दोस्त भी बेहद पसंद कर रहे हैं और नन्हीं परी पर जमकर प्यार भी लुटा रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए आदित्य ने एक बेहद प्यारा कैप्शन भी लिखा है।

aditya naryan

महीने की हो जाएगी। यह रही हमारी खूबसूरत परी त्विशा नारायण झा। सामने आई इस तस्वीर में आदित्य और श्वेता की बेटी बेहद प्यारी नजर आ रही है। तस्वीर में एक छोटे से बास्केट में लेटी त्विशा सफेद रंग की रॉम्पर ड्रेस पहनी नजर आ रही है। इसके साथ ही सर पर लगाया नॉट वाला हेयर बैंड उन्हें बेहद प्यारा लुक दे रहा है।

Related Articles

Back to top button