ऑटोमोबाइलटैकनोलजीबड़ी खबरबिजनेसराष्ट्रीय

WhatsApp यू़जर्स के लिए खुशखबरी, यूजर्स भेज पाएंगे 60 सेकंड का वीडियो मैसेज, जल्द आ रहा धमाकेदार फीचर्स

व्हाट्सऐप आज हर कोई उपयोग करता है। बिना व्हाट्सऐप के लोगो का जीवन मानो शांत सा रहता है वही आज के इस सोशल मीडिया दोर में हर किसी के लिए यह एक महत्वपुर्ण बन गया है। व्हाट्सऐप यूजर्स को अपने नए-नए फीचर्स कि वजह से आकर्सित करता रहता है। हाल ही में व्हाट्सऐप यूजर्स के लिए एक अच्छी खब़र सामने आई है।

व्हाट्सऐप पर नया फीचर

दरसल मेटा अपने कई नए फीचर्स पर काम कर रहा है। वही लेटेस्ट बीटा अपडेट वाले यूजर्स इसका इस्तेमाल कर पाएंगे। मेटा के अंतर्गत आने वाले सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर जल्द ही नया वीडियो मैसेज फीचर रोल आउट होने वाला है। यह एंड्रॉयड और iOS दोनों के यह सुविधा उपलब्ध होगी।

Video Message फीचर

साथ ही बतादें मेटा कंपनी स्क्रीन शेयरिंग फीचर पर भी काम रही है। उम्मीद है कि जल्द ही नया Video Message फीचर सभी यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा। वहीं चैट लॉक फीचर भी उपलब्ध हो चुका है।

ऐसे करेगा काम

दरअसल मीडिया रिपोर्ट की माने तो कंपनी इस फीचर की चर्चा लंबे समय कर रही है। जो कि जल्द ही आने वाला है साथ ही यह सुविधा चैट की तरह एंड-टू-एंड एन्क्रिप्टेड होगी। जबकि नए फीचर के तहत सेन्ड किए गए मैसेज रियल टाइम होते हैं। विडियो मैसेज को सीधे ऐप से फॉरवर्ड करने करने की अनुमति नहीं होगी। फॉरवर्ड करने से पहले स्क्रीन रिकॉर्डिंग करने सेव करना होगा।

Related Articles

Back to top button