मनोरंजनराष्ट्रीय

आमिर खान की तीसरी पत्नी बनेगी फातिमा सना शेख, जल्द देंगी बच्चे को जन्म

आमिर खान और फातिमा सना शेख को ऐसा कौन है जो नहीं जानता हो दोनों ने ही बॉलीवुड ने अपनी एक्टिंग से सबको अपना फैन बनाया है। फातिमा ने दंगल मूवी से सबका अपनी ओर ध्यान खींचा था। इस मूवी के बाद सभी उनको पहचानने लगे है। दंगल फिल्म में फातिमा ने आमिर खान की बेटी का रोल निभाया था लेकिन असल जिंदगी में दोनों की शादी की खबरे वायरल हो रही है। फातिमा सना शेख का जबसे आमिर खान से नाम जुड़ा है तब से उनकी बहुत ज्यादा चर्च होने लगी है। हर जगह बस दोनों की शादी की चर्चा होने लगी है।

दरअसल आपको बता दे की आमिर खान की दो शादी हो चुकी है और दोनों ही पत्नियों से उनका तलाक हो चूका है और अब उनकी तीसरी शादी भी हो सकती है इसको लेकर वो बहुत ज्यादा चर्च में है। आपको बता दे की कुछ लोगों ने ये दवा किया है की 1 साल पहले जब आमिर खान और दूसरी पत्नी किरण राव का जो तलाक हुआ उसकी वजह फातिमा सना शेख है दोनों के बीच बढ़ रही नजदीकियां तलाक की वजह बानी है।

बता दे की इनकी शादी की अभी कोई पक्की खबर नहीं आई है की कब दोनों शादी करेंगे। आपको बता दे की हालही में फातिमा सना शेख ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा है की उन्हें बच्चे बहुत ज्यादा पसंद है और वे किसी गरीब बच्चे को नया जन्म देना चाहती है फातिमा का ये बात बड़ी तेज़ी से हर जगह चर्चा में आ रहा है।

Related Articles

Back to top button