मनोरंजन

32 साल की रकुल प्रीत सिंह ने ट्रेडिशनल लुक में पूरे इंटरनेट में ढाया कहर, लोग बोले मार डालोगी क्या

साउथ से लेकर बॉलीवुड तक अपने अभिनय का जलवा बिखेरने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह आए दिन किसी न किसी कारण सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती है। ऐसे में एक्ट्रेस एक बार फिर अपने हुस्न के जलवे से इंटरनेट पर आग लगाती हुई नजर आ रही हैं। दरअसल हाल ही में रकुल प्रीत सिंह ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस की अदाएं देखने को मिल रही है। रकुल प्रीत की लेटेस्ट तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि ये लैवेंडर शेड ग्लिटर साड़ी में एकदम कातिल लग रही है। इस ट्रेडिशनल शिमरी साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग का ब्लाउज पहना हुआ है।

इ हुए हैं और कानोंस दौरान उन्होंने ओपन हेयर किये में इयररिंग्स पहनी है जो इन पर खूब जच रही हैं। अपने इस ब्यूटीफुल लुक को कंप्लीट करने के लिए रकुल प्रीत सिंह ने लाइट मेकअप किया है। एक्ट्रेस इस लुक में एकदम परी लग रही हैं और हर कोई इन तस्वीरों को देखने के बाद आहें भरने लगा है।

rakul preet

फैंस इनके लिए जमकर तारीफों के पुल बांध रहे हैं। जिसने भी रकुल प्रीत की इन तस्वीरों को देखा है वह इनका दीवाना बन गया है और बने भी क्यों ना एक्ट्रेस 32 साल की उम्र में जो लग रही हैं। बता दे इन तस्वीरों को रकुल प्रीत सिंह ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और वहां इनके 23 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोवर हो रहे हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री दिवाली के मौके पर साउथ इंडियन फिल्म ‘एलियन’ में अभिनेता सिवाकार्तिकेयन के साथ नजर आने वाली है।

Related Articles

Back to top button