मनोरंजन

आलिया भट्ट स्कूल के बाथरूम में ये काम करती हुई गई थी पकड़ी, आज भी उस गंदी आदत को सोचती हैं तो होता है दुख

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। लोगों को इनके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने मे काफी दिलचस्पी रहती है। इसलिए आज हम आपको आलिया भट्ट की एक ऐसी गंदी आदत के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे जानकर आपको काफी हैरानी होगी।

कुछ दिनों पहले ही आलिया ने इस बात का खुलासा किया और बताया कि उनका स्कूल लाइफ कितना मस्ती भरा रहा। उन्होंने बताया कि स्कूल लाइफ में वे काफी बदमाशियां करती थी, और वो उन दिनों को आज भी याद करती है। उन्होंने ऐसे ही एक घटना को याद करते हुए बताया की स्कूल के दिनों में उन्हें कई बार अपनी टीचरों से सजा मिलती थी, उन्होंने बताया कि उनकी एक गंदी आदत थी और वो थी बाथरूम में सोना। जी हां, आपको जानकर हैरानी होगी कि आलिया भट्ट बाथरूम में सोने की आदत थी। आलिया भट्ट ने बताया कि ऐसा कई बार हुआ जब उन्हें बाथरूम में नींद आ जाती थी। उन्हें इस आदत को कारण बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ा।

आलिया ने बताया कि एक बार उन्हे टीचर ने बाथरूम में सोते हुए का पकड़ लिया था, जिसके बाद टीचर उनसे गुस्सा हो गई और इन्हें एक हफ्ते तक क्लास के सारे डेस्क साफ करने की सजा दी। इस पनिशमेंट को पूरी करने में उन्हे काफी परेशानी हुई। आगे आलिया ने बताया कि इस पनिशमेंट के बाद उन्होंने दोबारा ऐसी गलती फिर कभी नहीं की। आलिया भट्ट की नई जिंदगी की बात करें तो इन दिनों एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड एन्जॉय कर रही है। हाल ही में एक्ट्रेस अपने पति और एक्टर रणबीर कपूर के साथ ब्रह्मास्त्र फिल्म में नजर आई थी।

Related Articles

Back to top button