बॉलीवुडमनोरंजन

Dilip Joshi ने छोड़ा तारक मेहता का उल्टा चश्मा! फैंस को लगा बड़ा झटका

Is Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Leave Dilip Joshi: 14 सालों से लोगों का सबसे फेवरेट शो बना हुआ तारक मेहता का उल्टा चश्मा को लेकर इन दोनों एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है। शो के सबसे पॉपुलर किरदार जेठालाल को निभाने वाले दिलीप जोशी (Dilip Joshi) को लेकर एक बड़ी सूचना सामने आ रही है।

दरअसल कुछ लिए कुछ एपिसोड में दिलीप जोशी (Dilip Joshi) देखने को नहीं मिले हैं। जिस वजह से खबरें फैल रही है, कि दिलीप जोशी ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा को अलविदा कह दिया है।

हाल ही में सामने आई रिपोर्ट के अनुसार दिलीप जोशी (Dilip Joshi) ने काम के बीच थोड़ा सा ब्रेक लिया है। लेकिन उन्होंने अभी शो को अलविदा नहीं कहा है। मिली जानकारी के अनुसार दिलीप जोशी (Dilip Joshi) ने से थोड़े समय के लिए ब्रेक लिया है। वह परिवार के साथ एक छोटी सी धार्मिक यात्रा में गए हुए हैं।

बता दे की तारक मेहता का उल्टा चश्मा की जेठालाल यानी कि दिलीप जोशी (Dilip Joshi) शो के शुरुआत से ही जुड़े हुए हैं। वह सबके फेवरेट कैरेक्टर में से एक है, दिलीप जोशी ने जेठालाल के किरदार में ऐसी जान डाल दी है। सभी उनका दिलीप जोशी से ज्यादा जेठालाल के नाम से जानते हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में आशिक मोदी ने सबसे अच्छा किरदार जो ढूंढा वह जेठालाल का आज भी वह इस किरदार की जमकर तारीफ करते हैं। बता दे की जेठालाल के छोड़ने की खबरें इसलिए फैल रही थी।




क्योंकि पिछले कुछ समय में लगातार सो के कई मोस्ट पॉपुलर किरदारों ने छोड़ दिया जैसे जेठालाल की पत्नी का रोल निभा रहे हैं दिशा वकानी ने। वही तारक मेहता का रोल निभा रहे शैलेश लोढ़ा ने भी छोड़ दिया है।

Related Articles

Back to top button