मनोरंजन

शाहरुख़ खान के घर को लेकर सामने आई अभी अभी बड़ी खबर, घर के सामने लगी हजारों लोगों की भीड़ पुलिस भी पहुंची करना पड़ा लाठीचार्ज

जैसा कि आप जानते हैं कि बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान के काफी ज्यादा फैन हैं और कई लोग उनके केवल एक दीदार के लिए तरसते हैं। साथ ही शाहरुख खान भी अपने फैंस को कभी नाराज नहीं करते हैं जैसा कि आप जानते हैं कि हर साल शाहरुख खान अपने घर मन्नत के बाहर सभी फैंस से मिलने आते हैं इस ईद के दिन भी शाहरुख खान सभी फैंस से बाहर मिलने आए थे जिसके बाद काफी भीड़ देखने को मिली और भीड़ इतनी ज्यादा बढ़ गई कि उन्हें कंट्रोल करने के लिए पुलिस द्वारा लाठीचार्ज भी की गई।

बता दें कि इस बार शाहरुख खान के साथ-साथ उनके छोटे बेटे अबराम खान भी सभी फ्रेंड से मिलने आए थे और दोनों ही वाइट कलर के टीशर्ट में नजर आए थे। दोनों ही काफी अच्छे लग रहे थे। शाहरुख खान और उनके छोटे बेटे दोनों ने ही मिलकर सभी फ्रेंड्स को ईद मुबारक दी और शाहरुख खान हर बार की तरह अपने अंदाज में “दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे “के सिग्नेचर पोज में सभी फैंस को मुबारक दि। हर बार की तरह इस बार भी शाहरुख खान से मिलने के लिए उनके घर मन्नत के बाहर काफी ज्यादा लोगों की भीड़ देखने को मिली। इस बार भी बीएड काफी ज्यादा थी, जिसे कंट्रोल करने के लिए पुलिस द्वारा हल्की-फुल्की लाठीचार्ज देखने को मिली। हालांकि इस दौरान किसी को भी चोट नहीं आई। हालांकि यदि पुलिस द्वारा ज्यादा लाठीचार्ज की जाती तो भगदड़ भी मच सकती थी.

बता दे कि शाहरुख खान ने 4 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर एंट्री की थी और उन्होंने दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए पठान मूवी बनाई और यह मूवी इस जनवरी को रिलीज की गई बता दे कि शाहरुख खान के हिट मूवी में से एक पठान मूवी है जो कि काफी लोगों द्वारा पसंद की गई और इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। साथी एक बार फिर से कई लोगों द्वारा दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की यह मूवी काफी पसंद की और उनकी जोड़ी को भी काफी पसंद किया गया।

Related Articles

Back to top button