मनोरंजन

Sunny Leone ने फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक, तस्वीरें देख लोग नहीं हटा पा रहे है नजरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं। बेशक सनी अपनी फिल्मों से इंडस्ट्री में कोई खास मुकाम हासिल न किया हो, लेकिन उन्होंने हमेशा ही अपने डांसिंग स्टाइल और लुक्स से फैंस का ध्यान अपनी ओर जरूर खींचा है। एक्ट्रेस बेशक कम ही प्रोजेक्ट्स में नजर आती हैं, लेकिन अपनी लुक के कारण वह अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। अभिनेत्री ने जब भी कोई फोटो शेयर की है तो उस पर फैंस ने को प्यार बरसाया है।

अब हाल ही में सनी लियोन ने सोशल मीडिया पर अपनी नई तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में सनी को पिंक कलर की ब्रालेट और मैचिंग लोअर पहने देखा जा सकता है। इस लुक में सनी काफी ग्लैमरस नज़र आ रही हैं, अपने इस लुक को पूरा करने के लिए इन्होंने लाइट मेकअप किया है और बालों को बांधा हुआ है। इस दौरान वो अपना टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं। यहां एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने एक के बाद एक कई पोज दिए हैं। सनी की इन सिजलिंग अदाओं पर फैंस हम मर-मिटने के लिए तैयार हो गए हैं, और कमेंट बॉक्स में लाइक और लव की इमोजी बनाकर खूब तारीफ कर रहे हैं। लोगों के लिए उनके इस लुक से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है।

sunny leone

बता दे कि अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इन्होंने अपनी इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर करीब 54.5 मिलियन फॉलोवर्स हैं। सनी लियोन की आगामी फिल्म की बात करें तो यह जल्द ही अर्जुन रामपाल की अगली फिल्म ‘द बैटल ऑफ भीमा कोरोगांव’ में बतौर अभिनेत्री नजर आने वाली हैं।

Related Articles

Back to top button