मनोरंजन

नेशनल क्रश और पुष्पा भाउ की श्रीवल्ली हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार, बैठने की पोजीशन चेंज करते वक्त हुई गलती

साउथ फिल्म की खूबसूरत अभिनेत्री और नेशनल क्रश कही जाने वाली रश्मिका मंदाना के अच्छी फैंस फोलोइंग है। साउथ की फिल्मों मे अपने ऐक्टिंग का जलवा दिखा चुकी रश्मिका अब बॉलीवुड की फिल्मों में अपनी जगह बना रही है। पुष्पा फिल्म मे अल्लू अर्जुन के साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया गया। यह फिल्म भी बड़ी हिट साबित हुईं। इस फिल्म मै रश्मिका के ’श्रीवल्ली’ के किरदार लोगो ने काफी पसंद किया। रश्मिका के क्यूट स्माइक के आगे हर कोई उनका फैंस बन जाता है।

बॉलीवुड अभिनेत्री आए दिन अपने आउटफिट के वजह से इवेंट या पार्टी में Oops Moment की शिकार हो जाती है। उनके फोटो कैमरे कैद हो जाते है। ओर ऐसे फोटोस सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो जाते है। हाल ही में ऐसा ही कुछ रश्मिका मंदाना हआ है। उनकी एक फोटो इन दिनो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।इस फोटो में रश्मिका एक लाइव इवेंट में, एक छोटी और टाइट ड्रेस पहने हुए हैं. रश्मिका की इस फोटो में उनका ऊप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो ने से बच नहीं पाया। एक्ट्रेस इस टाइट और छोटी ड्रेस में अपने बैठने की पोजीशन चेंज करने की कोशिश कर रही हैं। ओर इस चक्कर में रश्मिका खुद को Oops Moment की शिकार होने से बचा नई पाई। दरहसल रश्मिका मंदाना का एक लाइव इंटरव्यू चल रहा। उस दौरान उन्हों कुछ ऐसा किया जिसे उनका वॉर्ड्रोब मैल्फंक्शन हो गया। जिस से चलते रश्मिका ऊप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो गया।इंटरव्यू में, चैटिंग के दौरान एक्ट्रेस अपने बैठने की पोजीशन चेंज करने लगीं. रश्मिका ने जब पैर पर पैर चढ़ाकर बैठने की कोशिश की, उस बीच कैमरे ने उनकी उस एंगल में तस्वीर कैप्चर की जो नहीं कैद होनी चाहिए थी।

आइए जानते हैं कि इंटरव्यू के बीच आखिर ऐसा क्या हुआ कि रश्मिका को ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा. दरअसल इंटरव्यू में, चैटिंग के दौरान एक्ट्रेस अपने बैठने की पोजीशन चेंज करने लगीं. रश्मिका ने जब पैर पर पैर चढ़ाकर बैठने की कोशिश की, उस बीच कैमरे ने उनकी उस एंगल में तस्वीर कैप्चर की जो नहीं कैद होनी चाहिए थी. बता दें कि सोशल मीडिया पेज ने इस फोटो को शेयर किया और ये बहुत जल्द वायरल भी हो गई थी।

Related Articles

Back to top button