मनोरंजनराष्ट्रीय

सचिन तेंदुलकर ने अर्जुन तेंदुलकर को लिया है गोद नहीं है असली बेटा! बेटी सारा तेंदुलकर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए किया खुलासा

महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने क्रिकेट की दुनिया में ऐसे-ऐसे रिकॉर्ड बनाए हैं जिन्हें अभी तक कोई नहीं तोड़ पाया है और शायद उन्हें तोड़ पाना भी नामुमकिन है। हालांकि सचिन अब क्रिकेट की दुनिया से दूर है लेकिन ये हमेशा अपने परिवार को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। दरअसल इन दिनों आईपीएल चालू है और इनके बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने इसमें अपना जलवा बिखेरना शुरू किया है। मुंबई इंडियंस (MI) की तरफ से खेलते हुए अर्जुन तेंदुलकर ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ ओपनिंग गेंदबाजी शुरू की थी, और मैच के आखिरी ओवर में अपने करियर का पहला विकेट लेते हुए टीम को जीत दिलाई थी।

अर्जुन के पहले मैच और पहले विकेट लेने पर पिता सचिन तेंदुलकर काफी भावुक हुए थे, जिसकी वजह से काफी चर्चाओं में रहे थे। इसी बीच इन दिनों ये एक बार फिर सुर्खियां बटोरते नजर आ रहे हैं। दरअसल इन दिनों सचिन तेंदुलकर की बेटी और अर्जुन कपूर की बहन सारा तेंदुलकर की एक पोस्ट की वजह से सोशल मीडिया पर हंगामा मचा हुआ है, जिसमें उन्होंने पूछा है कि क्या ये अडॉप्टेड है?

arjun

हालांकि ये पोस्ट काफी पुरानी है लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। सारा तेंदुलकर की इस पोस्ट में परिवार के सभी लोग साथ नजर आ रहे हैं, इस फोटो में सचिन सारा और अंजलि की लंबाई बराबर है लेकिन अर्जुन कपूर अपने परिवार के सदस्यों से कहीं ज्यादा लंबे हैं। सारा तेंदुलकर ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा था, ‘पता नहीं कहां से इसने यह कद पाया है…एडॉप्टेड?…। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सारा ने इस पोस्ट के जरिए अपने भाई अर्जुन से मजे लिए थे।

Related Articles

Back to top button