मनोरंजन

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने बेशर्मी की पार की सारी हदें, प्राइवेट तस्वीरें हुई इंटरनेट पर लीक इस हाल में दिखें

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा और हॉलीवुड एक्टर निक जोनस सबके सामने अपने प्यार का इजहार करते हुए जरा भी नहीं कतराते हैं। ये दोनों भरी महफिल में एक-दूसरे को बाहों में भरे प्यार करते दिखाई देते हैं। इसी बीच इन दिनों सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें वायरल हो रही है जिसे देखने के बाद लोग हैरान हो रहे हैं। दरअसल कपल की ये फोटो प्राइवेट फोटो है जिनमें आप देख सकते हैं कि ये दोनों एक-दूसरे की बाहों में बाहें डाले नजर आ रहे हैं, इन फोटोस में प्रियंका और निक कभी लिप लॉक किस करते नजर आ रहे हैं तो कभी प्रियंका पति निक के गालों पर किस करती दिख रही हैं। कपल्स की ये रोमांटिक तस्वीर हर किसी को दीवाना बना रही है। वहीं इन तस्वीरों को देखने के बाद कुछ लोग इन्हें ट्रोल भी करने लगे हैं। जैसा कि आप जानते हैं कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की उम्र में 10 साल का फासला है।

प्रियंका निक से 10 साल बड़ी है, ऐसे में ये अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं, हालांकि प्रियंका को ऐसी बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है। बताते चले कि प्रियंका और निक की मुलाकात एक पार्टी में हुई थी, इस दौरान दोनों के बीच कुछ देर तक बातें हुई और दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और निक ने एक शाम एक्ट्रेस प्रियंका के सामने अपने प्यार का इजहार कर दिया।

priyanka chopra

प्रियंका ने निक जोनस के इस प्रपोजल को स्वीकार कर लिया और दोनों शादी के बंधन में बंध गए। बता दे प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी आगामी वेब सीरीज Citadel को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है। यह हॉलीवुड वेब सीरीज एक्शन और थ्रिलर से भरपूर होने वाली है। बता दे इस वेब सीरीज को 28 अप्रैल 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button