मनोरंजन

मलाइका अरोड़ा ने किया खुलासा, 48 साल की उम्र मलाइका बनेगी दूसरी बार माँ अर्जुन कपूर होंगे पिता

फिल्म इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय कपल में से एक अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अक्सर सोशल मीडिया में छाये रहते है। मलाइका ने एक बार फिर कुछ ऐसा कह दिया है जिसकी वजह से हर जगह ट्रेंड में चल रही है। मलाइका 48 साल की हो चुकी है उन्होंने ने पहले सलमान खान के भाई अरबाज़ खान जो की एक्टर और फिल्म निर्माता भी है उनसे शादी की थी लेकिन किसी दोनों का तलाक हो गया मलाइका और अरबाज़ का एक बेटा है जो की मलाइका के साथ ही रहता है। लेकिन उसके बाद मलाइका ने पीछे मुड़कर नहीं देखा और अर्जुन कपूर को डेट करने लगी दोनों को लगभग 5 साल से ज्यादा हो चुके है।

Malaika arora

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने अभी शादी तो नहीं की है, लेकिन दोनों ज्यादातार साथ में ही दिखते है। मलाइका ने हालही में खुलासा किया है की वो बेबी प्लानिंग किया कर रही है। दरअसल आपको बता दे की मलाइका अरोड़ा ने हालही में एक शो के दौरान एक कहा था की वो बेबी प्लानिंग कर रही है जिसके बाद साफ़ हो गए है की वो जल्द अर्जुन की बच्चे की माँ बनेगी।

Arjun malaika

बता दे की अर्जुन कपूर मलाइका अरोड़ा से 10 साल छोटे है इतना ज्यादा उम्र में अंतर होने की वजह अक्सर दोनों ट्रोल होते रहते है। हलाकि इस दौरान शादी करने को लेकर कहा अभी शादी की कोई प्लानिंग नहीं आगे बताया की जब नहीं शादी करुँगी ऐलान कर देंगे।

Related Articles

Back to top button