मनोरंजन

डांस करते करते उर्वशी रौतेला हो गई बेकाबू, कैमरे के सामने ही उतार दिया टॉप देख कर खुली रह जाएंगी आँखे

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री उर्वशी रौतेला को कौन नहीं जानता हैं। वह आए दिन अपनी तस्वीरें सोशल मिडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। ऐसा माना जाता है की उर्वशी का फिगर लोगो को ज्यादा दीवाना बना देता हैं। उर्वशी का जो फिगर है ऐसा फिगर आज के समय में अन्य किसी अभिनेत्री का नहीं हैं। उर्वशी अपनी अदा वाली तस्वीरें और अपनी फिगर काफी बार कैमरे के सामने फ्लोंट करती हुई नजर आती हैं। लेकिन इस बार तो उर्वशी ने हद ही कर दी। दरअसल बात यह है की इन दिनों उर्वशी का एक वि डि यो काफी अधिक सोशल मीडिया में छाया हुआ है। लोगो के द्वारा पसंद भी किया गया हैं।

हालांकि उर्वशी यह वि डि यो काफी पुराना माना जा रहा हैं। लेकिन उर्वशी के इस पुराने वि डि यो को अभी के समय में काफी प्यार मिल रहा हैं।उर्वशी हमेशा ही अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर एक्टिव रहती हैं। अगर उर्वशी को सोशल मिडिया क्वीन कहां जाए तो भी गलत नहीं होग। उर्वशी सोशल मिडिया के माध्यम से हमेशा ही फेंस से जुड़ी रहती हैं। लेकिन इन दिनों उर्वशी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वि डि यो शेयर किया हैं। जिसे लोगो के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा हैं। इस वि डि यो में उर्वशी “बिजली की तार” इस गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। लेकिन अचानक से ही उर्वशी ने गाने के बीच में अपनी टी शर्ट निकाल ली और अपनी फिगर दिखाती हुई नजर आई।

urvashi

इस गाने में उर्वशी अपनी फिगर और कमर फ्लोंट करती हुई दिखाई दे रहे हैं। उर्वशी जिस गाने पर डांस कर रही हैं। यह गाना नेहा कक्कड़ के भाई टोनी कक्कड़ के द्वारा गाया गया हैं। उर्वशी के इस डांस वाले विडियो को उनके फेंस के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा हैं। उर्वशी अब उनकी आने वाली वेब सीरीज “इंस्पेक्टर अविनाश” में रणदीप हुड्डा के साथ नजर आने वाली हैं। इसके अलावा उर्वशी आने वाले समय में काफी फिल्मो में भी नजर आने वाली हैं।

Related Articles

Back to top button