मनोरंजन

Mumbai Diaries Release Date: मुंबई पर आई है नहीं आफत, मुंबई डायरीज सीजन 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज

मुंबई डायरीज इस इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई है हालांकि इसका सीजन 2 का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है हालांकि कई अटकलें के बाद एक बार फिर से यह वेब सीरीज आपके सामने जल्द ही पेश की जाएगी।

OTT प्लेटफार्म की काफी चर्चित वेब सीरीज में से एक वेब सीरीज मुंबई डायरीज का दूसरा सीजन का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है इसी के साथ ही डेट भी अनाउंसमेंट कर दी है कि वेब सीरीज की वेब सीरीज 6 अक्टूबर को रिलीज की जाएगी जब से रिलीज का सेकंड सीजन अनाउंसमेंट हुआ है।

तब से काफी ज्यादा अटकल लगाए जा रही थी कि मुंबई को किस भाषा में रिलीज किया जाएगा हालांकि इस बार मामला है कि 26 जुलाई 2005 को मुंबई में हुई भीषण बरसात का उल्लेखनीय इसमें दिखाया गया है।

तबाही की चपेट में आए लाख लोग

इस बरसात में मुंबई के लोगों को काफी ज्यादा समस्या का सामना करना पड़ा था और यह तबाही का मंजर वह लोग कभी नहीं भूल पाएंगे हालांकि सड़कों पर बाढ़ जैसी स्थिति और हर जगह कार्य बेस ऑटो तथा अन्य दो पहिया वाहन चक्का जाम जैसी स्थिति देखने को मिलेगी और वही अपने निचले इलाकों में घुस गया है।

और लाखों मकान तथा झुग्गियां इसमें डूबे हैं हजारों लाखों सड़कों रेलवे स्टेशनों कार्यालय और अन्य स्थानों पर फंस गए हैं सड़कों पर पानी इतना विचित्र हो गया है कि लोग घर पहुंचने से पहुंचने के लिए काफी ज्यादा करते हुए नजर आ रहे हैं।

Related Articles

Back to top button