मनोरंजनराष्ट्रीय

17 साल की बेटी के पिता है सलमान खान, सलमान ने सबको बताई सच्चाई

सलमान खान को आज हर कोई जानता है, सलमान ने इंडस्ट्री बहुत नाम कमाया है। सलमान खान ने पूरे बॉलीवुड में बहुत नाम है। सलमान की शादी को लेकर अक्सर कोई ना कोई न्यूज़ वायरल होती ही रहती है। इस बार सलमान खान की बेटी को लेकर न्यूज़ वायरल हो गई है। दरअसल सोशल मीडिया में इन दिनों एक खबर वायरल हो रही है की सलमान खान की 17 साल की बेटी है और पत्नी भी है। जिसका बाद इस बात की पूरी सच्चाई का खुलासा किया है। चलिए आपको हम इस बात की पूरी सच्चाई बताते है।

आपको बता दे की सलमान खान अपने भाई अरबाज खान के टॉक शो ‘पिंच सीजन 2’ में गेस्ट के तौर पर पहुंचे थे, और इस दौरान सलमान ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए। बीते साल एक यूजर ने कमेंट करते हुए सलमान खान की सीक्रेट फैमिली का जिक्र किया था, जिसमें बताया गया था कि अभिनेता की एक पत्नी और एक 17 वर्षीय बेटी भी है। कमेंट में लिखा था, ‘कहां छुपा बैठा है डरपोक। भारत में सब जानते हैं कि तू दुबई में अपनी बीवी नूर और 17 साल की बेटी के साथ है। भारत के लोग को कब तक मुर्ख बनाएगा।’

Salman khan

सलमान खान ने जब इस बात को जाना तो खुद ही शॉक हो गया और बोले ये कमेंट किसके लिए है, इसके बाद सलमान ने इस बात की पूरी सच्चाई बताते हुए बताया की बकवास है और ऐसा कुछ नहीं है। इस बात मो लेकर सलमान के आगे कहा की क्या ये इंसान सोच रहा है कि मैं इस कमेंट पर वाकई रिएक्ट करूंगा? भाई, मेरी कोई पत्नी नहीं है। मैं भारत में गैलेक्सी अपार्टमेंट में नौ साल की उम्र से रहता हूं। मैं इस व्यक्ति को जवाब नहीं चाहता हूं। पूरा भारत जानता है कि मैं कहां रहता हूं।

Related Articles

Back to top button