मनोरंजन

Charu & Rajiv Private Photo: इस कपल ने अपनी प्राइवेट तस्वीरों को कर दिया था शेयर, सोशल मीडिया पर जमकर हुए थे ट्रोल

Charu & Rajiv Private Photo: अपने रिश्ते को लेकर टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा और राजीव सेन काफी वक्त से सुर्खियों में रहें। कभी दोनों के तलाक की वायरल होती हैं तो कभी उनकी रोमांटिक तस्वीरें इंटरनेट पर छा जाती हैं। एक बार तो राजीव सेन ने अपनी और पत्नी चारू की बेहद ही प्राइवेट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर दी थी, जिसके चलते उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था।

Charu & Rajiv Private Photo

बतादें कि पिछले साल सुष्मिता सेन के भाई राजीव और एक्ट्रेस चारू असोपा अपने रिश्ते को लेकर खूब सुर्खियां बने थे। वहीं, तलाक की खबरों के बीच दोनों को हाल ही में एक रिश्तेदार की शादी में साथ देखा गया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने दोनों को खूब ट्रोल किया था।

Charu & Rajiv Private Photo

बतादें कि चारू और राजीव कई बार एक-दूसरे के ऊपर गंभीर आरोप लगा चुके हैं। अब हाल ही में चारू और राजीव की कुछ निजी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। हालांकि, ट्रोल होने के बाद उन तस्वीरों को डिलीट भी कर दिया गया था.

Charu & Rajiv Private Photo

इन प्राइवेट फोटोज को चारू और राजीव ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया था। हालांकि, काफी ट्रोल होने के चलते बाद में चारू ने इन तस्वीरें डिलीट कर दी थी। बाद में एक्ट्रेस ने यह भी बताया था कि इस तरह की तस्वीरें शेयर करने पर उन्होंने पति राजीव सेन से थोड़ी लड़ाई भी हुई थी।

Related Articles

Back to top button