बॉलीवुडमनोरंजन

Shehnaaz Gill Photos: पिंक बैकलेस ड्रेस पहनकर शहनाज गिल ने दिए पोज, लोगों बोले बड़ियां

Shehnaaz Gill Photos: मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Photos) इन दिनों सोशल मीडिया में कर मचाती में नजर आ रही है। शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Photos) बॉलीवुड की एक बड़ी एक्ट्रेस अब बन चुकी है। बिग बॉस से अपने करियर की शुरुआत करने वाली शहनाज (Shehnaaz Gill Photos) आज के समय में एक बड़ी अभिनेत्री है। उनके पास आज के समय में सोशल मीडिया पर करोड़ों की संख्या में फैन फॉलोइंग है। हाल ही में बैकलेस ड्रेस में शहनाज (Shehnaaz Gill Photos) के लिए कुछ अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है, इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का लुक बेहद क्राइम रस और हॉट लग रहा है।


बैकलेस ड्रेस पहनी हुई

तस्वीरों में देखा जा सकता है की एक्ट्रेस ने बैकलेस ड्रेस पहनी हुई है, इसके अलावा वह इस देश में अलग-अलग पोज देती हुई नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने पिंक कलर की इस ड्रेस में आग लगा कर रखी है। एक्ट्रेस ने साथ की अपने लुक को और अच्छा बनाने के लिए मेकअप किया हुआ है।

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Photos) इन फोटोस को अभी तक कि लाखों की संख्या में लाइक मिल चुके हैं। उनकी तस्वीर को खूब पसंद किया जा रहा है। बता दे की एक्ट्रेस जल्द थैंक यू फॉर कमिंग फिल्म में दिखाई देने वाली है। इसके पहले वह सलमान खान के साथ किसी का भाई किसी की जान फिल्म में सेकंड लीड एक्ट्रेस (Shehnaaz Gill Photos) के तौर पर नजर आए थी। बता दे की शहनाज बिग बॉस से पॉपुलर हुई थी।

Related Articles

Back to top button