मनोरंजन

ऊर्फी जावेद का एक और नया कारनामा आ गया सामने देख दंग रह गए लोग, सिम कार्ड से बनी हुई ड्रेस पहनी लोग बोले समझ नहीं आता चाहती क्या हो

अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर हमेशा लाइमलाइट में बनी रहने वाली उर्फी जावेद जब भी सोशल मीडिया पर कोई तस्वीर साझा करती हैं तो वो देखते ही देखते चंद घंटों में सभी लोगों के फोन तक पहुंच जाती है। अतरंगी ड्रेस पहनकर पैपराजी के कैमरों में कैद होने वाली उर्फी जावेद जहां एक तरफ फैंस के दिलों को जीत लेती हैं, वहीं दूसरी तरफ कहो कुछ लोग इन्हें इनके ड्रेसिंग सेंस को लेकर ट्रोल भी करते हैं। उर्फी जावेद इतनी ज्यादा पॉपुलर हो चुकी हैं कि लोग उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स पर नजरें गड़ाए रखते हैं।

अब हाल ही में उर्फी एक बार फिर सुर्खियों में आई हैं। बता दे इनका सुर्खियों में आने का कारण हर बार की तरह इनका ड्रेसिंग सेंस ही है। उनका नया अवतार देखकर लोगों ने एक बार फिर से उन्हें निशाने पर ले लिया है। लेकिन फैंस को उनका यह मजेदार अंदाज खूब भा रहा है। बता दे उर्फी ने इस बार सिम कार्ड से बनी हुई ड्रेस पहनी है। उनकी यह ड्रेस सोशल मीडिया पर खूबछाई हुई है। सिम से बनी ड्रेस में उर्फी जावेद बड़ी खूबसूरती से अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट कर रही हैं।

ब्लू एंड येलो स्ट्रैप टॉप-स्कर्ट में उर्फी जावेद बेहद खूबसूरत लग रही हैं। हाई हील्स में उनका यह लुक काफी रैविशिंग लग रहा है। उर्फी की यह ड्रेस लोगों को काफी पसंद आ रही है। वहीं कुछ लोग इन्हें इस ड्रेस को लेकर ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूज़र ने ट्रोल करते हुए लिखा कि- ‘क्या उर्फी जावेद पागल हो गई है’ दूसरे ने लिखा- ‘समझ नहीं आता चाहती क्या हो?’ तीसरे ने लिखा- ‘एक सिम निकाल कर मुझे दे दो’। बता दें और फिर जावेद के इंस्टाग्राम पर चार मिलियन फॉलोवर होने वाले हैं।

Related Articles

Back to top button