मनोरंजन

बिना ब्रा के पहनी मौनी रॉय ने पहनी रिवीलिंग ड्रेस, सर्दियों में बढ़ाया इंटरनेट का पारा

अपनी शानदार एक्टिंग की वजह से टीवी से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली खूबसूरत अदाकारा मौनी रॉय आज देश और दुनिया मशहूर है। अभिनेत्री छोटे पर्दे पर हो या बड़े पर्दे पर फैंस इन्हें हमेशा भरपूर प्यार देते हैं। अपने स्टाइल से उन्हें दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। आज अक्सर लोग मौनी के स्टाइल को कॉपी करते हुए दिख जाते है। लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं, फैंस को उनके नए-नए फोटो का बेसब्री से इंतजार रहता है।

वहीं मौनी भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी है। अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ और फोटोशूट्स की झलक वो अपने फैंस के साथ शेयर करना कभी नहीं भूलतीं। इसी बीच अदाकारा का लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इन फोटो में देखा जा सकता है कि अभिनेत्री ने एक्सेसरीज डिजाइन वाली लॉन्ग स्कर्ट पहनी हुई है, इसी के साथ ही उन्होंने मैचिंग का ब्रालेट टॉप कैरी किया है। मोनी रॉय ने इस दौरान अपने बालों को खुला रखा है और अपने इस लुक को मेकअप और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है।

मोनी रॉय का ये लुक वाकई काबिले तारीफ है। जिन लोगों ने एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देखा है उनकी निगाहें इन्हीं पर टिक गयी है। लोग सोशल मीडिया पर इनके लेटेस्ट फोटोशूट की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इन फोटोस पर कुछ ही घंटों में लाखों की संख्या में लाइक्स आ चुके हैं। बता दे मोनी रॉय ने इन तस्वीरों को अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और वहां इनके चाहने वाले 25.5 मिलियन से भी ज्यादा है।

Related Articles

Back to top button