मनोरंजन

कैटरीना और विक्की के बेडरूम की फोटो हुई लीक, कर रहे थे ये काम

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी बहुत ही शानदार रही है, दोनों बिना किसी को बताये अचानक शादी की और सभी को चौका दिया था। कैटरीना और विक्की ने बड़े ही सस्पेंस के साथ शादी की थी। दोनों ही अपनी मैरिड लाइफ को बहुत एन्जॉय कर रहे है। कैटरीना और विक्की की शादी को सीक्रेट रखने के लिए उन्होंने ने बहुत कुछ किया है, उन्होंने मेहमानों से ये फ़ोन लेन को मना किया गया था। हलाकि इस बात से कुछ लोग नाराज भी हुए थे।

हालांकि की शादी होने के बाद खुद कैटरीना और विक्की ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करके खुलासा किया और जब सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें वायरल हुई तो सभी ने उन्हें बेहद प्यार दिया।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल न्यूली वेड कपल है और इस कपल को सोशल मीडिया पर अब तक बहुत प्यार दिया जा रहा है। कैटरीना कैफ आए दिन विकी कौशल के साथ सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है और हाल ही में विक्की कौशल में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें एक खाने की टेबल पर प्लेट रखी हुई है और इस प्लेट में तीन चीजें और कोल्ड ड्रिंक शामिल है।

इसके अलावा टीवी पर एक फिल्म भी लगी हुई है और इस फोटो पर विकी में एक कैप्शन “पोस्ट पैकअप पैंपर” लिखा है। विक्की और कैटरीना अक्सर कुछ ना कुछ अपने सोशल मीडिया अकॉउंट में शेयर ही करते रहते है।

Related Articles

Back to top button