बॉलीवुडमनोरंजनराष्ट्रीय

Bholaa Box Office Collection: 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई अजय देवगन की भोला

Bhola Movie Worldwide Collection: अजय देवगन की एक्शन थ्रिलर मूवी भोलाने है रामनवमी के खास उपलक्ष पर थिएटर में अपनी दस्तक दी थी तभी से इस फिल्म को ऑडियंस ने अपना प्यार देना बरकरार रखा है हालांकि इस बीच बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन स्टार भोला को काफी उतार-चढ़ाव देखने को भी मिला है। इसी बीच आप भोला मूवी ने वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड रुपए की कमाई कर लिया।

एक रिपोर्ट के अनुसार भोला मूवी में अपने 16 दिन तीसरे शुक्रवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर करीब 1.80 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही साथ अब मूवी की कुल कमाई ₹800000000 हो चुकी है और भोला को वर्ल्ड वाइड कलेक्शन देखा जाए तो 101 करोड रुपए है।

इस मूवी को यह माइलस्टोन पार करने के लिए 17 दिन लगे हैं वहीं घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इनको कोई कंपटीशन नहीं दिख रहा है ऐसे में आशा जताई जा रही है कि अपने तीसरे हफ्ते में भी यह मूवी 80 करोड रुपए से ज्यादा का व्यापार कर सकती हैं।

बता दे कि भोला मूवी तमिल मूवी कैथी गायक हिंदी ऑफिशियल रीमेक है जिसको अजय देवगन ने एक्टिंग के साथ-साथ डायरेक्ट भी किया है इस फिल्म में अजय देवगन मुख्य भूमिका में हैं इसके साथ ही फिल्म में आपको तब्बू संजय मिश्रा दीपक डोबरियाल समेत कई उम्दा कलाकार देखने को मिलेंगे।

Related Articles

Back to top button