मनोरंजन

सोनाक्षी सिन्हा को बचपन में ही हो गया था प्यार लेकिन बॉयफ्रेंड करना चाहता था गलत काम, अब बनाने वाली है सलमान खान के घर की बहु

सोनाक्षी सिन्हा को आज हर कोई जानते है, सोनाक्षी ने बहुत कम समय में बॉलीवुड में खूब नाम कमाया है। आपको बता दे सोनाक्षी मशहूर बॉलीवुड एक्टर शत्रुघन सिन्हा की बेटी है। सोनाक्षी ने सलमान खान के साथ दबंग मूवी से बॉलीवुड में कदम रखा था और मूवी सुपरहिट रही थी। सोनाक्षी ने अपनी डेब्यू फिल्म से खूब सुर्खियां बटोरी थी उन्होंने अपनी पहली फिल्म से ही खूब नाम कमाया था।

बताया जा रहा है कि सोनाक्षी ने सलीम खान के परिवार के इकबाल जहीर नाम के शख्स से शादी करने जा रही हैं। ऑफिशियल तौर पर इकबाल और सोनाक्षी की सगाई भी हो चुकी है। बता दें कि कुछ वक्त पहले सोनाक्षी सिन्हा ने सबके सामने भी इस बात को माना था कि वो शादी करके सलीम खान को अपना ससुर बनाएगी। वहीं, बात अगर सलमान खान की करें तो वह इकबाल जहीर को अपना छोटा भाई मानते हैं। कई पार्टीज में इकबाल और सोनाक्षी को साथ देखा जा चुका है।

सोनाक्षी सिन्हा ने एक इंटरव्यू के दौरान बड़ा खुलासा किया था कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सोनाक्षी ने बताया की उनको बचपन में ही प्यार हो गया था लेकिन रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चल पाया क्योंकि सोनाक्षी का बॉयफ्रेंड सोनाक्षी के साथ गलत काम करने की जिद करता था।

आगे सोनाक्षी ने बताया की उन्होंने इस पूरी घटना की बात अपने पिता को बताई और उसने सोनाक्षी को उससे दूर रहने की सलाह दी थी। हलाकि हम इस बात की पुष्टि नहीं कर सकते क्यों की ये खबर सोशल मीडिया में वायरल हो रही थी। हमने ये जानकारी सोशल मीडिया ली है।

Related Articles

Back to top button