ऑटोमोबाइलबिजनेस

मार्केट में R6 और KTM को पीछे छोड़ने के लिए आ गई है Bajaj Pulsar NS200, कम कीमत में मिलेंगे धाकड़ फीचर्स

Bajaj Pulsar NS200: KTM को पीछे छोड़ने आ गई है एक ऐसे बाइक जिससे ग्राहकों के होश उड़े रह जाएंगे खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर सामने आई है. दरअसल, आज हम आपको जिस बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं उसके लिए भारतीय बाजार में अफरा तफरी मच गई है जिसका नाम बजाज पल्सर NS200 है. यह बाइक केटीएम और R 15 से ज्यादा जबरदस्त फीचर्स और बेहतर लुक देंगे. जिसके बाद आप दूसरी बाइक्स का जिक्र करना बंद कर देंगे तो चलिए इसके बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं.


NS200 में सेमी-डिजिटल कंसोल और बल्ब टाइप हेडलैंप

आपकों बता दें कि बजाज पल्सर NS200 में सेमी-डिजिटल कंसोल और बल्ब टाइप हेडलैंप, टर्न इंडिकेटर्स उपलब्ध होगा इसके साथ ही इस बाइक का लुक और मॉडल पुरानी बाइक से काफी मिलता-जुलता है यह क्या सकते हैं कि इस मॉडल में ज्यादा परिवर्तन नहीं किया गया है. इस बाइक में आपको सिंगल-चैनल सिस्टम की जगह डुअल चैनल ABS देखने को मिल जाएगा.


199.5cc, सिंगल-सिलेंडर और लिक्विड-कूल्ड ट्रिपल स्पार्क इंजन

इसके अपग्रेडेड इंजन की बात अगर की जाए तो इसमें 199.5cc, सिंगल-सिलेंडर और लिक्विड-कूल्ड ट्रिपल स्पार्क इंजन देखने को मिलता है. साथ ही इसबाइक में BSIV एमिशन नॉर्म्स के अनुसार काम करता है. बता दें कि यह बाइक का इंजन 23 बीएचपी की पावर और 18.3Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है और इसके साथ ही बाइक के इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ कनेक्ट किया जा सकता है. वहीं अगर इसके कीमत की बात करें 1.41 लाख रुपये लिस्ट की गई है. और साथ ही इस बाइक में दो नए फीचर्स शामिल होने के कारण इस नई मोटरसाइकल की कीमत में 10,000 से 15,000 रुपये तक की बड़ोत्तरी हुई हैं.

Related Articles

Back to top button