बॉलीवुडमनोरंजन

Chandramukhi 2 Box Office Collection Day 1: बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन कंगना की फिल्म ने मचाया, करोड़ों रुपए का आंकड़ा किया पार

कंगना रनौत ने एक बार फिर से सिनेमाघरों में जमकर तहलका मचा दिया है हालांकि उनकी मोस्ट अपडेट फिल्म चंद्रमुखी 2 सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद से ही दर्शन फिल्म पर खूब मेहरबान है।

कंगना रनौत ने धड़क के बाद चंद्रमुखी 2 सेव बड़े पर्दे पर दिखाई दे रहे हैं हालांकि यह उनकी मोस्ट अपडेट फिल्मों में से एक है चंद्रमुखी 2 आज यानी 28 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। बीते दिनों में इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया गया था।

जिसे दर्शकों ने खूब दिल से सराय था चंद्रमुखी 2 में कंगना रनौत के साथ राघव लॉरेंस मुख्य किरदार में नज़र आ रहे हैं। और वही फिल्म में दोनों ने अपने अपने किरदार को खूब बेवकूफ भी निभाया है अब चंद्रमुखी 2 के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस का कलेक्शन सामने आ चुका है आइए जान लें क्या है यह पूरे कलेक्शन।

चंद्रमुखी तो कंगना रनौत की मोस्ट अपडेट फिल्म में से एक है जो की 50 से 60 के बजट में तैयार की गई है। हालांकि इसे सभी भाषा में रिलीज किया गया है पहले दिन फिल्म ने 5.50 करोड़ रुपए का कारोबार किया वहीं यह कमाई सुबह और दोपहर की सोच की मुताबिक है अभी पूरे दिन के आंकड़े सामने नहीं आए हैं।

चंद्रमुखी 2 एक एक्शन कॉमेडी हॉरर फिल्म है जिसमें रोमांस भी मौजूद है कंगना रनौत बेहद ही खूबसूरत अंदाज में नजर आ रही है। चंद्रमुखी 2 की खूबसूरत अदाओं को वह खूब बेखुदी दर्शा रही हैं चंद्रमुखी 2 के रोल में फंस खूब जमकर उन पर प्यार बरसा रहे हैं।

फिल्म में कंगना रनौत और लॉरेंस के अलावा चंद्रमुखी 2 में राधिका सरथकुमार लक्ष्मी मेनन और अन्य कलाकार अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं। वहीं इस फिल्म का प्रोडक्शन लाइका कंपनी के माध्यम से किया गया है एमएम की रवानी ने इस फिल्म का म्यूजिक भी तैयार किया है चंद्रमुखी 2 साल 2015 में आई चंद्रमुखी 2 का सीक्वल है।

Related Articles

Back to top button