मनोरंजनराष्ट्रीय

RRR फ़िल्म के ‘नाटू नाटू’ गाने को मिला बेस्ट ओरिजिनल सॉंग का अवार्ड, आन्ध्रप्रदेश के सीएम ने दी बधाई

एसएस राजमौली (SS Rajamauli) द्वारा निर्देशित फ़िल्म आरआरआर(RRR) के सॉंग ‘नाटू नाटू’ को बेस्ट सॉंग का अवार्ड दिया गया।

अमेरिका में आयोजित गोल्डन ग्लोब अवार्ड 2023 में भारत को यह सफलता प्राप्त हुई है। आपको बताते चलें कि अमेरिका में आयोजित इस 80वें गोल्डन ग्लोब अवार्ड में दुनिया के कई गानों को नॉमिनेट किया गया था। जिसमे से केवल भारत के RRR फ़िल्म के ‘नाटू नाटू’ गाने को बेस्ट ओरिजनल सॉंग का ख़िताब मिला। भारत के लिए यह बड़े गर्व की बात है। गाने को अवार्ड मिलने के बाद, आन्ध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी बहुत खुश दिखाई दिये और RRR की टीम को बधाई दी।

j

RRR की टीम के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा है, हर तरफ़ से बधाइयाँ आ रही है, लेकिन अदनान सामी इसमें काफ़ी नज़र आ रहे है, दरअसल आन्ध्रप्रदेश के सीएम ने बधाई देते हुए अपने ट्वीट में कहा कि ‘तेलुगू झंडा ऊँचा लहरा रहा है’ इस पर अदनान सामी ने कहा की ‘तेलुगू झंडा मतलब राष्ट्रीय ध्वज’? हम पहले भारतीय हैं, हमें ख़ुद को देश से अलग नहीं करना चाहिये।

अदनान सामी ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर हम एक देश है, और हमे अलगाववादी एटीट्यूड नहीं अपनाना चाहिए जैसे कि हमने 1947 में कहा था, ‘शुक्रिया, जय हिन्द’

इसके अलावा एसएस राजमौली गोल्डन ग्लोब अवार्ड जीतने के बाद बहुत खुश नज़र आये, उन्होंने ट्वीट में ‘नाटू नाटू’ गाना बनाने वाले कजिन किरावानी का शुक्रिया अदा किया।

Related Articles

Back to top button