ऑटोमोबाइलबिजनेस

Maruti बेच रहा है 50 हजार रूपए में Wagon R, खरीदने से पहले टेस्ट ड्राइव भी मिल रही

Maruti True Value Wagon R LXI: अगर आपको भी गाड़ी खरीदना है, तो आप बिलकुल सही जगह पर आये है. आज हम आपको एक गाड़ी के बारे में बताने वाले है जो की कम दाम में अछि कंडीशन में मिलने वाली है. बता दे की ये गाड़ी एक पुराणी गाड़ी है. मारुती नई गाड़ी के साथ पुरानी गाड़ी भी अपने रिस्क में बेचता है. बता दे की इस बिसनेस का नाम Maruti True Value है. बता दे की यह आपको कम दाम में अच्छी कंडीशन में पुरानई सेकंड हैंड गाड़ी मिलने वाली है.


क्या है इसमें खास बात

बता दे की मारुती पुरानी गाड़ी को भी बिकुल नए तरीके से बेचता है. बता दे की मारुती पुरानी गाड़ियों में भी फ्री सर्विस और इंजन गाड़ी समेत कई चीज़ों में वारंटी देता है. अगर मारुती की कोई भी सेकंड हैंड गाड़ी अगर खरीदने के मूड में है तो आपको Maruti True Value में जरूर एक बार चेक करे क्यकि यहाँ आपको कई सारे ऑप्शन मिल जायेगे साथ साथ एक से बढ़कर एक गाड़ी कम दाम में देखने को मिल जाएगी.



Wagon R LXI सिर्फ 50 हजार रूपए में

बता दे की Maruti True Value पर हालही में एक सेकंड हैंड कार बिकने को आई है. ये गाड़ी का नाम वैगनर है. ये गाड़ी मारुती की सबसे पॉपुलर गाड़ी में से एक है. बात दे की इस गाड़ी को Maruti True Value पर 3 स्टार दिया गया है. ये गाड़ी अभी तक 85 235 KM तक चल चुकी है और ये गाड़ी 2006 की है. इस गाड़ी को खरीदने से पहल आप इसकी एक बार टेस्ट ड्राइव ले सकते है इसका ऑप्शन भी आपको मारुती ट्रू वैल्यू दे रहा है.

Related Articles

Back to top button