मनोरंजन

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की दयाबेन का हुआ बुरा हाल, वीडियो आया सामने दिशा वकानी का हाल देख कांप जाएगी रूह रोते हुए सुनाई अपनी आपबीती

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah भला ये सीरियल कौन नहीं देखता होगा आज के समय में हर दिल अजीज है। Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के चाहने वालों की एक लंबी फैन लिस्ट है आज के समय में भारत में इस सीरियल को टॉप सीरियल में गिना जाता है। पिछले 14 सालों में इस सीरियल ने लोगों के दिल में एक अलग ही जगह बना ली है, यही कारण है ये कि ये शो जल्द ही अपने 15 साल पूरे करने वाला है।बता दे की इतने सालों में शो के मेकर्स को कई अब्दे उतार चढ़वा देखने को मिले है। बता दे की इस सीरियल में सबसे पॉपुलर रोल दया बेहेन का कौनहै जानता होगा। इस रोल को दिशा वाकाणी ने निभाया था। लेकिन उन्होंने शो को कुछ साल पहले ही अलविदा कह दिया है जिससे फैंस को काफी बड़ा झटका लगा है। लगातार शो के दर्शक दया बहन की वापसी की दमाद कर रहे है की उन्हें जल्दी दोबारा वापस लाया जाये। लेकिन इसी बिच एक्ट्रेस दिशा काफी सुर्ख़ियों में है चलिए आपको बताते है की आखिर वजह क्या है ?

सोशल मीडिया पर इन दिनों दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो गोद में एक बच्चा लिए बैठी है और अपनी दर्दनाक कहानी सुना रही हैं। बच्चा लगातार रोता जा रहा है और दिशा के भी आंखों से आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। इंटरनेट पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहे इस वीडियो में दयाबेन का हाल देख लोग इमोशनल हो रहे हैं। दयाबेन के आंसू लोगों को भी रोने पर मजबूर कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर यूजर पूछ रहे हैं कि ये बच्चा आखिर है कौन और दयाबेन का यह हाल किसने बनाया?

तो आपको बता दें कि ये सीन साल 2008 में आई फिल्म ‘के कंपनी’ का है जिसमें तुषार कपूर और अनुपम खेर लीड रोल में थे। इस फिल्म में तुषार एक पत्रकार होते हैं और वो दुनिया के सामने दिशा वकानी की आपबीती सुना रहे होते हैं। याद दिला दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा शुरू होने से पहले दिशा सहित अन्य कलाकारों ने फिल्मों, सीरियल, ऐड और म्यूजिक वीडियोज में रोल किए थे। हालांकि, किसी ने उन्हें नोटिस नहीं किया कभी।

Related Articles

Back to top button